उत्तराखंड के खानपुर से विधायक प्रणव सिंह चैंपियन ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। प्रणव सिंह ने हाल में सामने आए वीडयो के वायरल होने के बाद अपने और अपने परिवार पर हमले की आशंका जाहिर की है। हाल ही में प्रणव सिंह चैंपियन का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो हथियार और शराब के गिलास के साथ नाचते और कुछ अपशब्द कहते दिख रहे थे। वीडियो के वायरल होने के बाद उनकी पार्टी बीजेपी ने उनको सस्पेंड कर दिया है।
भाजपा से निष्कासित होने के बाद देहरादून पुलिस को चिट्ठी लिखकर प्रणव सिंह ने कहा है कि उनके फेसबुक पेज पर कुछ लोगों ने उनको अपशब्द कहे हैं और धमकियां दी गई हैं। वीडियो को फर्जी बताते हुए उन्होंने लिखा है कि इसको आधार बनाकर उनके खिलाफ लोगों को भड़काया जा रहा है। ऐसे में उनको अपने और परिवार के ऊपर किसी हमले का खतरा है। इसलिए उनको सुरक्षा मुहैया कराई जाए।
बता दें कि एक दिन पहले सोशल मीडिया पर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वो रिवॉल्वर और रायफल लहराते हुए डांस कर रहे हैं। उनके हाथ में शराब का गिलास भी दिख रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी ने उनको पहले नोटिस जारी किया और फिर निष्कासित कर दिया..

रिपोर्ट उत्तराखंड प्रभारी नौशाद अली
Share To:

Post A Comment: