दनकौर कोतवाली क्षेत्र के अटा गुनपुरा गांव निवासी एक व्यक्ति ने नोएडा के 5 लोगों पर कंपनी का डायरेक्टर बनाने का लालच देकर करीब 3 करोड रुपए हड़पने का मामला सामने आया है।

दनकौर कोतवाली क्षेत्र के अटा गुनपुरा गांव निवासी एक व्यक्ति ने नोएडा के 5 लोगों पर कंपनी का डायरेक्टर बनाने का लालच देकर करीब 3 करोड रुपए हड़पने का मामला सामने आया है। पीड़ित का आरोप है कि स्थानीय पुलिस से आरोपीतों के खिलाफ शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। बाद में पीड़ित ने अदालत में गुहार लगाई, जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार को न्यायालय के आदेश पर आरोपीतों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
      पीड़ित सिंहराज नागर ने बताया कि कई माह पहले नोएडा निवासी सैयद मुजाहिद, जैन अशकरी, मोहम्मद आशकरी, काजिम और कामिल उसके घर आए और कासना में एक कंपनी खोलने की बात कही। इस दौरान आरोपीतों ने पीड़ित को कंपनी का डायरेक्टर बनाने का लालच देकर करोड़ों रुपए की मांग की। पीड़ित ने नोएडा के एक बैंक में अपनी निजी सम्पत्ति को बंधक बनाकर बैंक से करीब 3 करोड़ रूपए की का कर्ज ले लिया, जिसे आरोपीतों ने कंपनी के खाते में जमा करा लिया था। पीड़ित ने जब कंपनी के कागजात दिखाने को कहा तो उसे रूपए हड़पने की जानकारी हुई। कोतवाली प्रभारी समरेश सिंह का कहना है कि अदालत के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।
Share To:

Post A Comment: