सहारनपुर । केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार की नितियो के खिलाफ प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा.  शिवपाल यादव जी के आहवान पर परदेश व्यापी आंदोलन के तहत जनपद सहारनपुर के प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन कर महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सोंपा ।
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष सुरेश त्यागी के नेतृत्व में नवाब गंज चौक पर धरना-प्रदर्शन किया । इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्व लोक सभा प्रत्याशी हाफिज मुहम्मद उवैस ने शिरकत की तथा इन्ही की अध्यक्षता में पार्टी के सभी पदाधिकारि व कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे । जहाँ पर केंद्र व प्रदेश सरकार की नितियो के खिलाफ महामहिम राज्य पाल को सम्बोधित ज्ञापन जिला  अधिकारी सहारनपुर को सोंपा ।
इस मौके पर पूर्व लोक सभा प्रत्याशी हाफिज मुहम्मद उवैस ने कहा की आज पूरे प्रदेश में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने आवाज़ बुलंद करते हुए कहा की भाजपा सरकार की नितियो की वजह से किसान परेशान है । मजदूर व्यापारी दुखी है हर तरफ त्राही-त्राही मची है । लोग सहमे हुए हैं हिन्दू मुसलिम एकता भाई चारे में दराड पैदा कर माहोल खराब करने की साजिश रची जा रही है । जनता को बिजली चैकिंग के नाम पर कभी गाडियों की चैकिंग के नाम पर अवैध वसूली की जा रही है । पुलिस विभाग के साथ साथ अन्य सभी विभागों में बिना रिश्वत दिये कोई सुनवाई नहीं हो रही है । महानगर अध्यक्ष सुरेश त्यागी ने कहा की आज पूरे प्रदेश व देश में खोफ फैला हुआ है । हर तरफ मायूसी है जनता सहमी हुई है अगर  इस तरफ ध्यान न दिया गया तो देश टूट जाएगा । देश का बडा नुकसान होगा अगर सरकार ने इन नितियो को न बदला तो प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सडकों पर उतर कर जबरदस्त आँदोलन कर व जेल भरो के नारे साथ सडकें जाम करने का कार्य करेगी ।
इस मौके पर जिला अध्यक्ष तारिक़ गुडडू इजहार बबलू राजेश गुप्ता नरेन्द्र कोशिश हाजी खुर्शीद राजकुमार वालिया राजकुमार सैनी इनजमाम परधान  सरफराज मलिक जुबैर मलिक दिलशाद मलिक इलयास ताबिश मलिक अनीसुररहमान अफजाल मलिक  असगर शाहजेब  आदी मोजूद रहे
Share To:

Post A Comment: