लोनी ।  । लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मंगलवार को लोनी इंटर कॉलेज के पास निशुल्क हेल्थ कैंप का उद्घाटन किया इस दौरान विधायक ने लोगों को निशुल्क दवाइयों इत्यादि का वितरण किया और केक काटकर कैम्प में मौजूद लोगों और कार्यकर्ताओं के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन मनाया
विधायक ने बताया कि आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री और शक्तिशाली वैश्विक नेता नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन है और समस्त लोनी वासी उनके दीर्घायु जीवन की कामना करता है जिससे वो निरन्तर दलित-शोषित, वंचित, युवा, किसान या यूं कहें सर्व समाज के लिए दिन रात कार्य करते है। आज मोदी जी वैश्विक नेता है जिनकी आवाज को पूरा विश्व ध्यान से सुनता है। इसलिए हमने गरीब शोषित, वंचित लोगों के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी के जन्मदिवस पर निशुल्क हेल्थ कैंप का उद्घाटन किया है आज कई लोगों को निशुल्क दवा वितरण के साथ-साथ ब्लड टीवी एवं हड्डी संबंधी बीमारियों की जांच की गई। स्वास्थ्य के क्षेत्र में लोनी में भरपूर कार्य हुआ है। एक नया अस्पताल निर्माणाधीन है तो वही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की क्षमता बढ़ाने की दिशा में हम लोग कार्य कर रहे हैं हाल ही में विश्व स्तरीय सुविधाओं से लैस एंबुलेंस क्षेत्र को दिया गया है जो क्षेत्र चिकित्सा के मामले में सबसे नीचे था आज वह एक स्तरीय स्वास्थ्य सुविधा युक्त विधानसभा बना गया है। साथ ही विधायक ने लोगों को न्यू इंडिया के विकास में भागीदार बनने का आमंत्रण देते हुए कहा कि मोदीजी आज के आधुनिक भारत के शिल्पकार है।  वहीं डॉ विनोद बंसल ने कहा कि यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हम प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे हैं असल में यह भाजपा की नीति है कि हम सभी अंत्योदय से भारत उदय के लिए कार्य करें ।
वहीं डॉ. दीपक बैसोया ने बताया कि इस दौरान कैम्प में आये लोगों की खून जांच, हड्डी की नसों में दिक्कत, टीवी, पूर्ण शरीरी जांच, निःशुल्क दवाई वितरण किया गया जिसका सैकड़ों की संख्या में लोगों ने लाभ उठाया।
Share To:

Post A Comment: