नोएडा गौतमबुद्ध नगर ( कामिल खान ) । ग्रेटर नोएडा मंगलमय इंस्टीट्यूट में महिला उन्नति संस्था ने विभिन्न क्षेत्रों में अपने द्वारा सामाजिक कार्य करने वाली महिला मातृशक्ति को महिला उन्नति अवार्ड से सम्मानित किया गया । इस कार्यक्रम में मुझे बतौर विशिष्ट अतिथि के तौर निमंत्रित किया गया 
 बेटी सुरक्षा दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर रहते बेटियों के लिए मेरे व मेरी टीम द्वारा किये जा रहे उल्लेखनीय कार्य करने पर महिला उन्नति गौरव सम्मान दे कर सम्मानित किया गया । 
कार्यक्रम में अध्यक्षता हिंदुस्तान टाइम्स के सहसंपादक व पत्रकार वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जितेंद्र बच्चन व राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष मा विमला बाथम  बतौर मुख्य अतिथि रही । संस्था के अध्यक्ष श्री अनिल भाटी  ने मंच संचालन किया । और सब  अतिथियों का फूल मालाओं से स्वागत किया । 
इस मौके पर बेटी सुरक्षा दल की राष्ट्रीय महा सचिव व शिक्षाविद प्रोफ़ेसर श्री मति कमलेश भारद्वाज  को भी सामाजिक व शिक्षा के क्षेत्र में उनके द्वारा किये जा रहे उल्लेखनीय योगदान के लिए उन्हें संस्था ने महिला उन्नति गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया । इस मौके पर महिला उन्नति संस्था के पदाधिकारियों ने सभी का धन्यवाद किया । 
इस मौके पर बेटी सुरक्षा दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष बबिता शर्मा ने कहा कि आज विभिन्न क्षेत्रों में बेटियां देश का नाम रोशन कर रही हैं ओर आगे बढ़ रही है बस जरूरत है पुरूष प्रधान को अपनी सोच बढ़ने की की आज बेटियां कमजोर नही । आज बेटियां हर क्षेत्र में ससक्त हो चुकी है ।
कामिल खान 
Share To:

Post A Comment: