रिपोर्ट ब्रह्मानंद चौधरी ब्यूरो चीफ हरिद्वार के साथ में तस्लीम अहमद की रिपोर्ट
9410563684                 

   जहाँ पूर्व मुख्यमंत्री माननीय श्री हरीश रावत जी व कोंग्रेस पार्टी के समस्त पधाधिकारी मौजूद रहे।
माननीय विधायक जी ने पत्रकारो से हुई वार्ता में बताया कि हरिद्वार जिले मे पिछले कुछ दिनों से लगातार ड़ेंगू बीमारी के कारण मृत्यु का सिलसिला जारी है जिसको लेकर अब तक  प्रशासन व राज्ये सरकार के द्वारा इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया है। जिसके विरोध मे हम सब कोंग्रेस जन आज इस धरने पर बैठे हैं और अगर आगे भी राज्ये सरकार इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं करती है तो जगह जगह इस तरह का धरना प्रदर्शन किया जायेगा।
विधायक जी ने ज्ञापन द्वारा  मांग की है कि जिन परिवारों में डेंगू बीमारी के कारण मृत्यु हुई है उन्हें मुआवजे के तौर पर 5 लाख रुपए की धनराशि व जिन परिवारों में डेंगू से पीड़ित व्यक्ति है उन्हें इलाज के लिए पचास हजार रुपये की धनराशि प्रदान की जाए।
इस धरना प्रदर्शन में भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र से समस्त कोंग्रेस कार्येकर्ता उपस्थित रहे जिनमे सुशील पेंगोवाल, मोनू चेयरमैन, पप्पू चौधरी, भूरा चेयरमैन, पवन त्यागी, नगर पंचायत अध्यक्ष सलीम अहमद,फारुख प्रधान,जसबीर चौधरी, हुकम सिंह, अभिमन्यु सैनी, गौरव चौधरी, प्रदीप बी0डी0सी0, सतीश कुमार, राजेन्द्र सिंह, सुदेश सैनी, हिमांशु एडवोकेट, प्रदीप कुमार,कुलदीप राणा,पंकज कुमार, संदीप कुमार, आबाद, प्रमोद कुमार, अमरीश राणा, मदन कौशिक, सुलेख, बीरसिंह, महावीर, राव फरमूद, वीरेंद्र, सेठपाल परमार,आदि सेकड़ो लोग मौजूद रहे।
Share To:

Post A Comment: