लोनी गाजियाबाद ।  दिनांक 08/10/2019 को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष श्री मनोज धामा ने इन्द्रापुरी B ब्लॉक मे चल रहे टंकी वाले पार्क के सौन्दर्यकरण के कार्यों का जायजा लिया ।
मनोज धामा जी ने जानकारी देते हुये बताया कि इस समय लोनी नगरपालिका क्षेत्र मे 7 पार्कों के सौन्दर्यकरण का कार्य चल रहा है तथा अन्य पार्कों के लिये शासन स्तर पर वार्ता चल रही है जल्द ही उनके लिये भी बजट पास होने जा रहा है । बजट राशि मिलते ही उन पार्कों का भी सौन्दर्यकरण कराया जायेगा ।
सभी पार्कों मे बैठने के लिये बेंच तथा बच्चों के झूलने व खेलने के लिये झूले लगाये जायेंगे तथा युवाओं के लिये पार्क के चारों तरफ दौडने के लिये ट्रैक बनाया जायेगा । 
इस अवसर पर मनोज धामा जी ने कालोनीवासियों से भी मुलाकात की तथा पार्क मे हो रहे कार्यों के विषय मे उनसे जाना तथा आम जनमानस से भी पार्कों के सौन्दर्यकरण मे अपनी सहभागिता करने के लिये उनसे अपील की वे लोग पार्क मे लगाये जा रहे पेड़-पौधों का ध्यान रखे फूल वाले पेडों से बच्चे फूल ना तोडे ना ही किसी आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति को पार्क मे प्रवेश करने दे । ये पार्क आप लोगों के लिये है आप भी इसका ध्यान रखें।
इस अवसर पर भूपेन्द्र मलिक,सुभाष पहलवान, राहुल, रवि, रजनीश पंडितजी, धर्मसिंह पहलवान, श्याम पंडितजी, देवेन्द्र कुमार, जसवीर, अशोक चौधरी, नीरज चौधरी, देवेन्द्र खोखर, नवीन गुप्ता, राजेन्द्र चौहान सहित सैकड़ों की संख्या मे कालोनी के लोग उपस्थित रहे।
Share To:

Post A Comment: