दनकौर ( सुंदर लाल ) । कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर मे बस की टक्कर एक गाय से हो गई। इस घटना में मौके पर ही गाय की मौत हो गई। जानकारी मिलने पर राहगीरों और ग्रामीणों ने बस चालक को पीटकर घायल कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
दरअसल एक टूरिस्ट बस दनकौर की तरफ से बुधवार की रात सम्भल के लिए जा रही थी। पूरी बस सवारियों से भरी थी। जब बस दनकौर क्षेत्र के कनारसी गांव के पास पहुँची तभी सामने से एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल आ गई जिसको बचाने के चक्कर में बस की टक्कर एक गाय से हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही गाय की मौत हो गई। इसकी जानकारी जब कनारसी गांव के लोगों को हुई तो भारी संख्या में लोग घटना स्थल पर पहूँच गए।
मामला आस्था से जुड़ा होने के कारण लोग आक्रोशित हो गए। इस दौरान कुछ लोगों ने बस चालक की जमकर पिटाई भी कर दी। वहीं किसी व्यक्ति ने मामले की जानकारी दनकौर पुलिस को दी। सूचना मिलने पर दनकौर पुलिस भी मौके पर पहूँच गई और लोगों के चंगुल से बस चालक को छुड़ाकर कोतवाली ले आई। वहीं बस चालक को पूरी रात कोतवाली में गुजारनी पड़ी। पुलिस ने लोगों की सहायता से गाय के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इस घटना के बाद बस में बैठी सवारियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। दूरदराज की सवारियां होने के कारण घण्टों वाहनों का इंतजार करते रहे। वहीं कुछ लोगों को पैदल ही दनकौर कस्बे तक आना पड़ा। इस सम्बंध में दनकौर कोतवाली प्रभारी शमरेश कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।
Share To:

Post A Comment: