दनकौर कोतवाली क्षेत्र स्थित हतेवा स्कूल के पास एक अनियंत्रित इको कार पेड़ से टकरा गई। इस घटना में कार सवार चार लोग घायल हो गए। घटना के बाद घायलों को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस का कहना है कि पीड़ितों द्वारा लिखित तहरीर नही दी गई है। मूलरूप से ग्रेटर नोएडा के जैतपुर बीरोंडा गांव निवासी चार व्यक्ति सुनील, मनवीर, सुभाष व धर्मेंद्र किसी काम के चलते सिकन्द्राबाद की तरफ से दनकौर के लिए आ रहे थे जहां से पीड़ितों को
राजस्थान स्थित एक धार्मिक स्थल पर दर्शन करने के लिए जाना था। धार्मिक स्थल पर जाने के लिए पीड़ितों द्वारा इको कार को किराए पर लिया गया था।
जब पीड़ितों की कार दनकौर क्षेत्र के हतेवा स्कूल के  पास पहुँची तभी अचानक अनियंत्रित हो गई। जब तक चालक और उसमें सवार व्यक्ति कुछ समझ पाते तब तक तेज रफ्तार कार पेड़ से  टकरा गई। इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गई और उसमें सवार सभी लोग घायल हो गए। घटना के बाद राहगीरों ने पीड़ितों को कार से निकाला। इसी दौरान सूचना पाकर दनकौर पुलिस भी मौके पर पहूँच गई। पुलिस द्वारा घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्घटना होने के चलते पीड़ित राजस्थान स्थित धार्मिक स्थल पर दर्शन करने के लिए नही पहूँच सके। इस सम्बंध में दनकौर कोतवाली प्रभारी शमरेश कुमार सिंह का कहना है कि पीड़ितों द्वारा इस सम्बंध में कोई तहरीर नही दी गई है।
Share To:

Post A Comment: