सहारनपुर से डॉ असलम ने  प्राकृतिक चिकित्सा के महत्व तथा एनएमसी कॉलेज के उत्तीर्ण छात्रों को स्वास्थ्य मित्र के रूप में करे पंजीकृत ।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत पूर्व मुख्यमंत्री श्री हरीश रावत नगर विकास मंत्री श्री कौशिक शिक्षा मंत्री श्री धन सिंह रावत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय भट कांग्रेस उत्तराखंड अध्यक्ष श्री किशोर देहरादून के मेयर प्रसिद्ध गायक जुबीन नोटियाल और अन्य अत्याधिक महत्वपूर्ण व्यक्तियों ने भाग लिया । जिसमे सहारनपुर से डॉ असलम को निमंत्रित किया गया तथा उनसे एनएमसी कॉलेज और एनएमसी फार्मा के शिखर पर जाने और आज की पीढ़ी को उन्नति के अवसर कैसे प्राप्त करने हैं और किस तरह से ये लोग आपकी तरह सफल बन सकते हैं। इस विषय पर डॉ असलम ने कहा कि वैभव से खाली ज़िन्दगी यानी आध्यात्मिक सोच से इंसान इस संसार के साथ साथ अनं संसार मे भी सफल हो सकता है तथा ये विकास सदैव रहने वाला होता हैं।
एनएमसी फार्म के सी ई ओ दानिश खान को प्रमाण पत्र उनके अच्छे और कुदरती प्रोडक्टस के लिए दिया गया जो कि ABP के हेड ने अपने हाथों से डॉ असलम प्राचार्य एनएमसी की मौजूदगी में दिया गया इस कार्यक्रम में सहारनपुर से श्री मोहसिन बिलाल डायरेक्टर लोड स्टार अकैडमी, फादर डेनिएल डॉ टी ए चौहान आदि को भी स्टेज पर बुलाकर सम्मानित किया गया।
डॉ असलम को कार्यक्रम के दौरान लाइव टेलीकास्ट पर सूंदर पक्ष रखने के कारण फूलो का गुलदस्ता दिया गया।
कार्यक्रम में एनएमसी फार्मा के बेहतरीन प्रोडक्ट्स सभी खास मेहमानों को गिफ्ट के रूप में दिए गए । 
माननिय वर्तमान मुख्यमंत्री श्री रावत को एनएमसी की और से जनस्वास्थ्य  सी सी एच कोर्स और डी सी एच डिप्लोमा एवम अन्य कोर्सो को करने के उपरण स्वास्थ्य मित्र के रूप में प्रदेश सरकार से रजिस्ट्रेशन करने का आग्रह 27 अगस्त 2019 को किया गया था 5 अक्टूबर 2019 को उन्हें एन आई ओ एस का सिलेबस और ज्ञापन दिया गया इस पर मुख्यमंत्री ने धनात्मक निर्णय करने का आश्वासन दिया।
उत्तराखंड सरकार की और से एनएमसी के प्रयासों को डरः गया तथा इसमें ABP ने भी भरपूर सहयोग प्रदान करने के लिए आश्वासित किया।
Share To:

Post A Comment: