रिपोर्ट ब्रह्मानंद चौधरी ब्यूरो चीफ हरिद्वार
9410563684



 रुड़की नगर निगम चुनाव की सरगर्मियां तेज़ हो चुकी है सभी प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार तेज़ कर दिया है गुलाब नगर वार्ड न.39 से शमीम भाई पार्षद प्रत्याशी  को क्षेत्र की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है शमीम भाई ने आज चुनावी सभा की जिसमे शमीम भाई ने अपनी ताकत का अहसास कराया चुनावी सभा मे बड़े बुजुर्गों और युवाओं की भारी भीड़ मौजूद रही।

शमीम भाई पिछले लंबे समय से क्षेत्र की जनता के बीच रहकर उनके सुख दुख में साथ खड़े रहते है उन्होंने जनता से वादा किया एक बार उन्हें मौका देकर देखे वो चौबीस घंटे उनकी सेवा में खड़े रहेंगे।शमीम भाई पिछले कई वर्षों से जनता की सेवा कर रहे है और  सामाजिक कार्यो में बढ़चढ़कर हिस्सा लेते है शमीम भाई की जनता के सामने एक साफ सुथरी छवि है ।शमीम भाई ने बताया वो हर वर्ग को साथ लेकर चल रहे है।

शमीम भाई ने कहा उन्हें कोई लालच नही है बस अपने वार्ड का विकास  करना चाहते है। अगर जनता ने उन्हें एक मौका दिया तो वो चौबीस घंटे उनकी सेवा में रहेंगे । उन्होंने कहा वो सुबह एक दरबार भी लगायेंगे जिसमे रोज़ वो जनता की समस्याये सुनेंगे और उनका समाधान करने का पूरा प्रयास करेंगें। शमीम भाई ने कहा आप लोगो को  सारे प्रत्याशी वोट लेने के लिये लालच देंगें और झूठे वादे करेंगें जिनके बहकावे में किसी को नही आना है ।शमीम भाई ने कहा अब जनता समझ चुकी है वो ऐसे प्रत्याशी को चुनेगी जो उनके बीच मे रहता हो और क्षेत्र का विकास करेगा।मुंताज़िर भाई ने कहा अगर जनता ने उन्हें मौका दिया तो उनकी पहली प्राथमिकता क्षेत्र का विकास कराना है। चुनाव चिन्ह हाथ का पंजा
Share To:

Post A Comment: