रिपोर्ट ब्रह्मानंद चौधरी ब्यूरो चीफ हरिद्वार के साथ में रुड़की से इरफान अहमद की रिपोर्ट
9410563684



 रुड़की में नगर निगम चुनाव के लिए मतगणना को लेकर निर्वाचन की टीम ने तैयारियां पूरी कर ली है। चार चक्रों में 40 टेबलों पर मतगणना की जाएगी। सुबह आठ बजे मतगणना शुरू होगी और संभावना जताई जा रही है कि देर शाम तक सभी वार्डों के परिणाम आ जाएंगे। वही मेयर के परिणाम के लिए देर रात या सोमवार सुबह तक का इंतजार करना पड़ सकता है।

रुड़की के बीएसम इंटर कॉलेज में रविवार सुबह आठ बजे रुड़की नगर निगम चुनाव के चालीस वार्डों एवं मेयर पद के मतगणना शुरू हो जाएगी। चालीस वार्डो में 212 प्रत्याशी एवं मेयर पद के लिए 10 प्रत्याशियों की किस्मत मतपेटियों में कैद है। निर्वाचन विभाग ने शनिवार को मतगणना सम्बन्धी तैयारियां पूरी की। टेबलों को मतगणना कक्ष में लगाया गया साथ ही मजबूत बेरिकेटिंग भी लगाई गई। मतगणना में कुल 40 टेबल लगाई गयी हैं और हर टेबल पर 1 मतगणना पर्यवेक्षक तथा 03 मतगणना सहायक को तैनात किया गया है। मतगणना के अंतिम परिणाम तक अनवरत रूप से कुल 04 चक्रों मेें पूर्णं की जाएगी।

गढ़बढी करने वालो से सख्ती से निपटेगी पुलिस….

मतगणना केंद्र के भीतर केवल प्रत्याशी और उनके द्वारा बनवाये गए एजेंट ही पास के जरिये घुस सकते हैं। मोबाईल केंद्र के अंदर पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा।साथ ही मतगणना केंद्र के अंदर या बाहर हंगामा करने वाले और असमाजिक तत्वों से निपटने के लिए पुलिस पूरी तरह से तैयार है। सुरक्षा के लिए तीन पीएससी कम्पनियां, आसपास के थाना कोतवालियों से फोर्स को भी तैनात किया गया है। किसी प्रकार का विजयी जुलूस निकालने की अनुमति किसी प्रत्याशी को नही दी गयी है
Share To:

Post A Comment: