रिपोर्ट ब्रह्मानंद चौधरी ब्यूरो चीफ हरिद्वार के साथ में रुड़की से इरफान अहमद की रिपोर्ट
 9410563684



 रुड़की नगर निगम चुनाव अंतरिम चरण पर पहुंच चुका है सभी प्रत्याशियों ने प्रचार प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी है वही माहीग्रान वार्ड 35 से निर्दलीय पार्षद प्रत्याशी चांदनी (भतीजी) शमीम कैप्टेन ने चुनावी जनसभा से भीड़ जुटाकर अपनी ताकत का अहसास कराया शमीम कैप्टन को क्षेत्र की जनता का भरपूर प्यार और समर्थन मिल रहा है ।

शमीम कैप्टेन पिछले लंबे समय से वार्ड की जनता की समस्याओं को लेकर उनके बीच खड़े रहे है वो सभी के साथ उनके सुख दुख में भी खड़े रहते है ।शमीम कैप्टेन ने कहा सड़क,बिजली,पानी और सफाई और शिक्षा उनके प्रमुख मुद्दे है अगर जनता ने उन्हें मौका दिया तो उनकी पहली प्राथमिकता वार्ड का विकास कराना है और एक सरकारी स्कूल भी वो खुलवायेंगे आज़ादी को सत्तर साल बीत चुके है लेकिन आज तक किसी ने वार्ड 35 के बारे में कुछ नही सोच सिर्फ वोट मांगने आते है ।अगर एक सरकारी स्कूल की सुविधा मिल जाएगी तो उनके बच्चे शिक्षित हो सकेंगे ।वही सीवर लाईन को बड़ी समस्या है चेम्बर खुले रहते है जिनकी शिकायत करने के बाद सिर्फ कोरे आश्वासन के अलावा कुछ हासिल नही हुआ। शमीम कैप्टेन ने क्षेत्र की जनता से वादा किया अगर जनता ने उन्हें जिताकर नगर निगम भेजा तो वो उनके लिये 24 घण्टे साथ खड़े रहेंगे।

वही ऐसे प्रत्याशी है जो नगर निगम की योजनाओं को गरीब जनता तक पहुंचा सकते है उनके वार्ड  का विकास कर सकते है ।उन्होंने कहा एक बार मुझ पर विश्वास करके देखो में माहीग्रान वार्ड की तस्वीर बदल दूंगा।चुनावी जनसभा में बड़ी संख्या में महिलाये भी मौजूद रही ।सभी ने शमीम कैप्टन के पक्ष में वोट करने का वादा किया।शमीम कैप्टन ने कहा आपके वोट लेने के लिए प्रत्याशी आपसे झूठे वादे करेंगे और लालच देंगे लेकिन किसी भी प्रत्याशी के झूठे वादों और लालच मे नही आना है । ऐसा प्रत्याशी चुने जो आपके बीच 24 घंटे खड़ा रहे आपके वार्ड का विकास करे विकास के नाम पर वोट करे । शमीम कैप्टन ने क्षेत्र की जनता से 22 तारीख को ऊन के चुनाव निशान पर मोहर लगाकर भारी मतों से विजय बनाने की अपील की। यह मेरी जीत नही वार्ड की जनता की जीत होगी विकास की जीत होगी।इस मौके पर मो उम्र,मो मुस्तकीम,मो रुस्तम अली,मो शकील अहमद,दिलशाद,मो अब्दुल कादिर, खालिद,नदीम,सलमान अली,मो इकराम,कलीम आदि मौजूद रहे
Share To:

Post A Comment: