पर्यावरण के लिए मरीजों को भी करेंगे जागरूक: नीमा मुरादनगर ।
मुरादनगर ( यूसुफ खान ) । नेशनल इंटीग्रेटेड मेडिकल एसोसिएशन (नीमा), मुरादनगर ने  पर्यावरण संरक्षण को लेकर डॉक्टर राजपाल तोमर के निवास पर एक बैठक का आयोजन किया । इस बैठक में डॉक्टर राजपाल तोमर के नेतृत्व में सभी डॉक्टर्स ने संकल्प लिया कि  पर्यावरण संरक्षण के प्रति  अपने आसपास के सभी लोगों व क्लीनिक पर आने वाले मरीजों,मरीज के सहायक म एवं उनके रिश्तेदारों तथा सभी जानने वालों को पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक करेंगे।
नीमा नगर अध्यक्ष डॉ तोमर ने कहा कि  हम सभी चिकित्सकों का कर्तव्य है कि पोलूशन से होने वाली बीमारियों से सभी को आगाह करे एवं उनसे बचाव आदि के तरीके आम जन तक पहुंचाएं ।
नीमा नगर महासचिव डॉ फहीम सैफी ने कहा कि प्रत्येक नीमा डॉक्टर के क्लिनिक पर एक नोटिस लगाई गई है जिसमें   सर्वसाधारण से, मरीज एवं मरीज सहायको आदि से पर्यावरण बचाओ की अपील की गई है ।पर्यावरण संरक्षण के लिए सभी को प्रेरित किया गया है।
 और बताया कि निमा एसोसिएशन के डॉक्टर , लोगों को  "पर्यावरण बचाओ" के प्रति जागरूक करते रहेंगे, जिससे गाजियाबाद जिले के लोग स्वच्छ  एवं खुली हवा में सांस ले सकें। । 
नीमा एसोसिएशन मुरादनगर सभी सज्जनों से अपील करती है कि आने वाले समय में आने वाली पीढ़ी के लिए कृपया स्वच्छ पर्यावरण बनाने मैं सहयोग करें। इस बैठक में डॉक्टर राजपाल तोमर , डॉ फहीम सैफी, डॉ राजवीर यादव ,डॉक्टर संजय, डॉ सुनील दीक्षित डॉक्टर नौशाद , डॉक्टर खालिद,डा. रशीद ,डॉ महेंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे।
Share To:

Post A Comment: