मोदीनगर । स्वास्थ्य एवं खेलकूद की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए सौन्दा रोड, मोदीनगर स्थित फिट इंडिया सर्टिफाइड ए0एम0एम0 पब्लिक स्कूल ने तीन दिवसीय वार्षिक स्पोटर्स मीट का आयोजन किया गया । जिसमें दिनाँक 10/12/2019 से 12/12/2019 तक स्कूल के सभी बच्चों ने विभिन्न प्रकार के स्पोटर्स से सम्बन्धित प्रतियोगिताओं में भाग लेकर स्पोटर्स को अपने जीवन में अमल करने का संकल्प लिया।
ए0एम0एम0 पब्लिक स्कूल के द्वारा आयोजित वार्षिक स्पोटर्स मीट में मुख्य अतिथि के रूप में पतंजलि योगपीठ के भारत स्वाभिमान ट्रस्ट के जिलाध्याक्ष करतार सिंह भाटी, योग शिक्षिका आंचल बंसल तथा लघु उघोग मंत्रालय के पूर्व अधिकारी राकेश शर्मा उपस्थित रहे ।
इस वार्षिक स्पोटर्स मीट का शुभारम्भ दिनाँक 10/12/2019 में स्कूल की निदेशिका रेखा मित्तल ने रीबन काटकर किया था । स्कूल की प्रधानाचार्या रीता रस्तौगी ने बच्चों को स्पोटर्स की आवश्यकता एवं महत्व के बारें में बच्चों को समझाकर उन्हे इस स्पोटर्स मीट के उदे्दश्य को बच्चों को बताया ।
 
 सर्वप्रथम दिनाँक 10/12/2019 में स्कूल के नन्हें मुन्नें बच्चों ने स्पोटर्स के प्रति अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। जिसमें फ्राॅग रेस में जैद, बुक रेस में अक्शा, लेमन रेस में ऐंजल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया । दिनाँक 11/12/19 में स्कूल के कक्षा 3 एवं 4 के वासुदेव ने बुक रेस में, रीबा ने फ्राॅग रेस में, मौ0 शाकी ने हर्डल रेस में, अजान तथा टीम ने क्रिकेट में एवं कृष्णा जैन एवं रीबा ने बाॅल कैच में विजयी परचम लहराया। इसी प्रकार इस वार्षिक स्पोटर्स मीट के अंतिम दिन वन लेग हाॅप रेस में शिवम, रीलेय रेस में जैद, शहाद, अमन तथा अहाना ने, स्किपिंग में मारिया ने, हाई जंप एवं फुटबाल में तुषार ने तथा खो-खो में वासुदेव और टीम ने जीत हासिल कर इस वार्षिक स्पोटर्स मीट का लुत्फ उठाया।
   अंत में स्कूल के चैयरमेन प्रभात मित्तल, निदेशक शशांक मित्तल, निदेशिका रेखा मित्तल, मुख्य अतिथि  करतार सिंह भाटी, आंचल बंसल तथा ेराकेश शर्मा ने सभी विजित बच्चों को प्रमाण पत्र एवं मैडल देकर सम्मानित किया। स्कूल के चैयरमेन प्रभात मित्तल ने सभी उपस्थित बच्चों एवं प्रतियोगियों को इस वार्षिक स्पोटर्स मीट के सफलतापूर्वक पूर्ण होने पर हार्दिक बधाईयाँ देकर इस रंगारंग कार्यक्रम पर पूर्ण विराम लगाया।
Share To:

Post A Comment: