(गुलफाम अली)
गाजियाबाद:-हैदराबाद की डॉ प्रियंका रेड्डी की सामुहिक बलात्कार के बाद उसकी जलाकर हत्या करने पर जन मानव उत्थान समिति इस हत्या की घोर निंदा करती है । साथ ही । इस हत्या व बलात्कार के दोषियो को फ़ास्ट कोर्ट बना कर हत्यारों को तुरंत सरेआम फाँसी पर लटकाने की मांग करती है। हमारे देश मे बेटी कितनी सुरक्षित है इस हत्या से अंदाजा लगाया जा सकता है । कि आज माँ और बाप बेटी पैदा होने पर क्यों घबराते है ? देश मे बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसे नारो को तुरंत  बंद कर देना चाहिए । ऐसे नारे केवल झूट का पुलिंदा मात्र है ।हमे हमारे देश मे बेटियो की सुरक्षा पर सख्त कानून  चाहिए । ऐसा कानून  हो कि  बलात्कारी को डर लगे कि अगर हमने बेटी के साथ  बलात्कार किया या  हत्या की तो माफी नही तुरंत फाँसी होगी । ऐसा डर लगना चाहिए अपराधियों को । आज सामाजिक कार्यकर्ता सड़को पर है इस को देख कर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन लोगो को केवल जब घटना हो जाती है तभी सब लोग बहार निकलते हैं।
अरे मेरा मानना है कि हम सब सामाजिक कार्यकर्ता एक साथ उस दिन तक बेटियो की सुरक्षा के लिए मांग करते रहे तब तक देश बेटियो के लिए कोई मजबूत कानून नही बनाता  । 
तब तक देश के हर मंत्रियों के घरों पर धरना देते रहे उन्हें इस ओर ध्यान दिलाते रहे ओर उन्हें जगाते रहे   कि आज मेरी बेटी तो फिर तुम्हारी बेटी का नम्बर है । में धन्यवाद देती हूं मीडिया पत्रकार भाइयों का जिहोने  इस खबर को दबने नही दिया ।आज आप की वजह से देश का हर नागरिक इस बेटी की हत्या पर रो रहा है । ओर सरकार चुप है ।  पर क्यों चुप है लगता है सरकार और मंत्रियो को अभी और बेटियो की बलि चाहिए  ? और जनता सरकार  को कोष रही है कि कब तक  हम अपनी बेटियो को बलात्कारिओ के हाथों जलवाते रहेंगे । 

Share To:

Post A Comment: