हापुड । जनपद हापुड के थाना धौलाना क्षेत्र में स्थित हिंदुस्तान की मशहूर  कोका कोला प्राइवेट लिमीटेड कंपनी को बेचे जाने की सूचना पर कंपनी के मजदूर व कर्मचारियों  में हड़कंप मच गया । इस बारे मे मैनेजमेंट से जानकारी करने पर सही जवाब न मिलने पर मजदूर व कर्मचारी धरने पर बैठ गए । जिससे कंपनी में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया । यूनियन अध्यक्ष अमित कुमार शर्मा व मंत्री मोहम्मद सुलेमान ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि सर्दी चालू हो चुकी हैं,परंतु कंपनी ने जरकिन जूते व जर्सी तथा ड्रेस अभी तक उपलब्ध नहीं कराई है । जिसके कारण कर्मचारियों को शक हो रहा है कि कंपनी को बेच कर इस प्लांट को कहीं और ले जाने की फिराक में है । यूनियन ने प्रेस नोट में बताया गया की अगर मैनेजमेंट कम्पनी को बेचना चाहती है तो हमें कोई दिक्कत नहीं है परंतु हमें 60 साल की सैलरी और कंपनी द्वारा सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं ।
हिंदुस्तान कोका कोला डासना प्लांट के उच्च मैनेजमेंट की तरफ से अचानक समस्त कर्मचारियों को बताया के यह प्लांट मून बेवरेज को बेच दिया है । हाजी सुलेमान ने बताया कि मेहनत करके हमने इस प्लांट को इंडिया के नम्बर 1 पहुंचा दिया और उसके बदले हमारे भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है । सदाकत अली ने बताया के हमने अपनी जवानी  HCCBPL प्लांट  को कुर्बान कर दी । हम किसी फ्रैंचाइज कम्पनी में क्यों जायें । जबकि इस प्लांट ने इस साल 355 करोड़ का शुद्ध मुनाफा कमाया है ।
हमारी माग है 1 जनवरी 2020 से अगला LTS लागु हो और 60 वर्ष तक की ऐज तक पूरी सेलरी के हिसाब से बकाया सर्विस का पूर्ण  भुगतान HCCBPL कम्पनी करे ।
इस प्लांट में 375 कर्मचारी 300 स्टाफ 700 सेल्स 800 मजदूरो का भविस्य के साथ खिलवाड़ करा है और सभी ने मैनेजमेंट का घेराव कर रहे है ऑल इंडिया में कोल्ड्रिंग  सप्लाई बंद कर दी है ।
Share To:

Post A Comment: