लाइव देखने के लिए नीचे 👇क्लिक करें
मोदीनगर ( साजिद हसन ) । जनपद गाजियाबाद तहसील मोदीनगर के ग्राम कलछीना में संतोष हॉस्पिटल गाजियाबाद द्वारा कुशल चिकित्सकों की देखरेख में हाजी आस मोहम्मद पूर्व प्रधान के भाजपा कार्यालय पर निशुल्क स्वास्थ्य चेकअप शिविर का आयोजन किया गया । जिसमें कुशल डाक्टरों द्वारा आंख हड्डी रोग सांस रोग व सामान्य बीमारियों की जांच की गई । डॉक्टरों में मुख्य रूप से डॉक्टर फैमिल हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर जीजो श्वास रोग विशेषज्ञ डॉक्टर कंदर्प जनरल मेडिसिन मौजूद रहे । मार्केटिंग टीम में अपूर्व भारद्वाज हमवीर सिंह और मिस्टर आनंद कुमार रहे । नर्सिंग स्टाफ में डोली रश्मि अंकित रुखसार रहे व नेत्र रोग विशेषज्ञ रश्मि प्रिया कुशलता पूर्वक आने वालेेे मरीजों की जांच की ।
शिविर में आए मरीजों का सफलतापूर्वक चेकअप किया व उचित दवाइयां लिखीं । शिविर में सैकड़ों लोगों ने अपने स्वास्थ्य की जांच कराई । हाजी आस मोहम्मद ने कहा कि इस तरह के कैंपों का आयोजन किया जाना ग्राम हित के लिए लाभदायक है । मार्केटिंग टीम के डॉ अपूर्व भारद्वाज ने बताया कि संतोष हॉस्पिटल का लक्ष्य सुदूर गांवों तक स्वास्थ्य लाभ पहुंचाना है ।
जिसके अंतर्गत ग्राम कलछीना में संतोष हॉस्पिटल गाजियाबाद व हाजी आस मोहम्मद  के सहयोग से कुशल एवं योग्य डॉक्टरों के साथ निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया । संतोष हॉस्पिटल में आयुष्मान भारत कार्ड से भी लोग अपना निशुल्क इलाज करा सकते हैं । अपूर्व भारद्वाज ने हाजी आस मोहम्मद का अपने कार्यालय पर कैंप आयोजन कराने के लिए तहे दिल से शुक्रिया अदा किया और कहा कि सभी गांवों में इस तरह के लोगों का होना बहुत ही आवश्यक है ।
Share To:

Post A Comment: