बन्थला नहर टूटने की सूचना पर पहुंचे विधायक नंदकिशोर गुर्जर, प्रभावित कॉलोनियों से युध्दस्तर पर पानी निकालने का विधायक ने दिया आदेश, सिंचाई विभाग को कहा बेहटा नहर के पक्कीकरण के लिए जल्द बनाएं डीपीआर"

लोनी  गाजियाबाद । मंगलवार को देर रात बेहटा नहर टूटने के कारण नजदीकी संगम विहार और संतोषी विहार की कॉलोनियों में जलभराव की समस्यां उत्पन्न हो गई।  लखनऊ से लौटे विधायक नंदकिशोर गुर्जर को मिली सूचना के बाद स्वंय प्रतिनिधि पंडित ललित शर्मा के साथ जलभराव वाली कॉलोनियों का निरीक्षण किया और पीड़ितों से मुलाकात की। इस दौरान विधायक ने नगरपालिका के अधिकारियों को युध्दस्तर पर जल निकासी के निर्देश दिए वहीं विधायक ने इस दौरान जलभराव के कारण स्थानीय लोगों के घरों में भरे पानी से हुए नुकसान का आकलन किया और पीड़ितों से मुलाकात कर नुकसान के भरपाई का भी भरोसा दिया।

सिंचाई विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक में नहर के पक्कीकरण के लिए डीपीआर बनाने के दिए आदेश

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कार्यालय में सिंचाई विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की जिसमें  एक्सन,जेई, एई नहर वाई सहित अन्य अमजद रहें। इस दौरान विधायक ने अधिकारियों को बेहटा नहर के पक्कीकरण के लिए जल्द डीपीआर बनाने का आदेश देते हुए कहा भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए एवं जल संरक्षण की दिशा में भी नहर का पक्कीकरण आवश्यक है इसलिए जल्द डीपीआर बनाकर अधिकारी दें इसे हम स्वंय विभाग के माननीय मंत्री जी से मिलकर स्वीकृति करवाएंगे। निरीक्षण के दौरान लोनी नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी शालिनी गुप्ता,नहर वाई एक्शन लांबा,एई नगर वाई,जैई नहर वाई,नगर पालिका एवं प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद र ।
Share To:

Post A Comment: