दिनेश सिंघल को भाजपा जिलाध्यक्ष गाजियाबाद बनने पर मोदीनगर में दौड़ी खुशी की लहर । आवास पर बधाइयां देने वालों का लगा तांता ।
मोदीनगर गाजियाबाद ( हसन खान ) । पूर्व जिला महामंत्री व वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता दिनेश सिंघल को जनपद गाजियाबाद का भाजपा जिलाध्यक्ष मनोनीत होने पर मोदी नगर व आसपास के क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ पड़ी और उनके आवास पर बधाइयां देने वालों का तांता लगा रहा ।
आपको बताते चलें कि भाजपा जिला अध्यक्ष बने पूर्व जिला महामंत्री दिनेश सिंघल काफी समय से भारतीय जनता पार्टी के लिए कर्तव्यनिष्ठ व संघर्षशीलता के साथ कार्य कर रहे हैं और सभी वरिष्ठ व युवा कार्यकर्ताओं को सूझबूझ के साथ एकजुट करके चलते हैं । जिसकी बदौलत उन्हें जिला अध्यक्ष चुना गया है ।
दिनेश सिंघल विधायक की दौड़ में भी शामिल थे । मगर किसी कारणवश पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया । मगर उन्होंने अपने निष्ठा व लगनशीलता नहीं छोड़ी । भाजपा जिलाध्यक्ष के लिए चुनाव हुआ था । जिसमें उन्हें जिलाध्यक्ष चुना गया । जैसे ही दिनेश सिंघल की जिला अध्यक्ष की सूचना
कार्यकर्ताओं को पता लगी तो कार्यकर्ताओं ने उनके फेसबुक अकाउंट पर शुभकामनाएं देनी शुरू कर दीं । जिलाध्यक्ष चुने जाने पर दिनेश सिंघल ने सभी कार्यकर्ताओं व क्षेत्रवासियों का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है और कहा कि जिस तरह से सभी लोगों ने मुझे चुना है मैं ताउम्र सभी का ऋणी और आभारी रहूंगा ।


Share To:

Post A Comment: