रिपोर्ट ब्रह्मानंद चौधरी ब्यूरो चीफ हरिद्वार के साथ में रुड़की से इरफान अहमद की रिपोर्ट
9410563684


देवबंद में दो वर्गों में देर रात मारपीट, पथराव और फायरिंग हो गई। दुकानों में तोड़फोड़ और हंगामा किया गया। सूचना पर एसएसपी समेत आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया। एसएसपी ने दोनों वर्गों के लोगों पर कार्रवाई करने का आदेश थाना पुलिस को दिया है।

कायस्थवाड़ा स्थित एचएवी इंटर कॉलेज के पास रविवार दोपहर हेयर सैलून पर कुछ युवकों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। वाल्मीकि बस्ती निवासी गगन घायल हो गया। उस समय कुछ लोगों ने मामला शांत करा दिया। इसके बाद रात करीब 8.15 बजे दोनों वर्गों के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से पथराव और फायरिंग होने लगी, जिससे इलाके में अफरातफरी मच गई।

पथराव कर रहे कुछ लोगों ने सड़क किनारे लगी सब्जी की दुकानों में भी जमकर तोड़फोड़ की। सूचना पर एसडीएम राकेश कुमार, सीओ चौब सिंह, इंस्पेक्टर यज्ञदत्त शर्मा आरएएफ के जवान और पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में लिया।

बाद में एसएसपी दिनेश कुमार और एसपी देहात विद्यासागर मिश्र भी देवबंद पहुंचे और जानकारी ली। एसएसपी ने घायल युवक से तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज करने को कहा। साथ ही यह आदेश भी दिया कि दोनों वर्गों के 10-10 लोगों पर कार्रवाई की जाए
Share To:

Post A Comment: