हैदराबाद रेप एंड मर्डर केस के चारों मुख्य आरोपी ढेर, भागने की कोशिश में हुआ एन्काउंटर ।

हैदराबाद । हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर से रेप और उसे जला कर मार देने के मामले में चारों आरोपी पुलिस के साथ एन्काउंटर में मारे गए हैं। सूत्रों के मुताबिक पुलिस हिरासत से भागने के प्रयास में पुलिस ने चारों आरोपियों का एन्काउंटर कर दिया। बताया जा रहा है कि एनएच 44 पर सीन ऑफ क्राइम में रिकंस्ट्रक्शन के लिए पुलिस इन आरोपियों को वहां ले गई थी। इस बीच बच कर भागने की कोशिश करते हुए आरोपियों को पुलिस ने मार गिराया। 
पुलिस के अनुसार आज चारों आरोपियों को गैंग रेप के स्थल पर ले जाया गया था। लेकिन इसी बीच एक आरोपी ने पुलिस की रिवॉल्वर को छीनकर भागने की कोशिश की। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को ढेर कर दिया।  


गौरतलब है कि 29 नवंबर को हैदराबाद के साइबराबाद टोल प्लाजा के पास एक महिला की अधजली लाश मिली थी।​ महिला की पहचान एक वेटनरी डॉक्टर के तौर पर हुई थी।​ पुलिस के मुताबिक, महिला की गैंगरेप के बाद हत्या की गई, फिर लाश को पेट्रोल से जलाकर फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया गया।​ वारदात में शामिल चारों आरोपियों की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई है।​ पुलिस जांच में पता चला कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए साजिश के तहत महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर की थी, ताकि वे महिला डॉक्‍टर को अपने जाल में फंसाकर वारदात को अंजाम दे सके।

यूपी पुलिस इससे सबक ले-मायावती
        
आम तौर पर बड़े-बड़े मामलों में भी बयान या प्रतिक्रिया न देने वाली यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री बसपा प्रमुख मायावती ने हैदराबाद में डाॅक्टर "दिशा" से गैंगरेप कर जलाकर मारने वाले चारों बलात्कारियों के पुलिस इनकाउंटर में मारे जाने पर कहा है कि उत्तर प्रदेश पुलिस इससे सबक ले।
Share To:

Post A Comment: