लोनी गाजियाबाद । डीएलएफ स्थित किड्स गार्डन प्लेवे स्कूल का 8वां वार्षिकोत्सव बडे धूमधाम से मनाया गया । इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप मे भारतीय जनता पार्टी की लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा व मनोज धामा ने शिरकत की । 
इस अवसर पर विधालय प्रबंधन द्वारा रंजीता धामा व मनोज धामा का फूल-माला पहनाकर स्वागत किया गया। 
वार्षिकोत्सव के अवसर पर छोटे -छोटे बच्चों के द्वारा बहुत सुन्दर सुन्दर कार्यक्रम प्रस्तुत किये तथा अपनी कला का प्रदर्शन किया ।
इस अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों मे प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने पर मनोज धामा व रंजीता धामा ने अपने हाथों से पदक देकर बच्चों को सम्मानित कर हौसला बढाया ।
इस अवसर पर सभी को संबोधित करते हुये पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनोज धामा ने कहा कि बच्चे एक बिना रूप की मिट्टी के समान होते हैं । इस उम्र में जिस प्रकार से हम लोग उनको ज्ञान देते हैं जिस प्रकार से वो शिक्षा ग्रहण करते हैं उसी तरह का उनका भविष्य बन जाता है । इसलिये ये जिम्मेदारी विधालय के अध्यापकों के साथ साथ हम माता -पिता की भी बनती है कि हम लोग उनको ठीक प्रकार की शिक्षा दें तथा उनको एक अच्छा वातावरण उपलब्ध करायें । जिससे वो अपने जीवन में परिवार व समाज की जिम्मेदारीयों का ठीक प्रकार से निर्वाह कर सकें । समाज में एक आदर्श नागरिक के रूप मे अपनी पहचान बनाये तथा  देशहित व समाजहित में भी अपना योगदान दें । मनोज धामा ने सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुये उनको आशीर्वाद दिया ।
इस अवसर पर लोनी नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती रंजीता धामा ने भी अपने विचार रखते हुये कहा कि आज के बदलते परिवेश मे बहुत जरूरी हो गया है कि हम अपने बच्चों को स्कूली शिक्षा के साथ साथ सामाजिक मूल्यों का भी ज्ञान दे तथा तेजी से बदलते समाज मे ताल-मेल बनाकर अपने जीवन को समाज के सामने एक आदर्श के रूप मे प्रस्तुत करें । 
लोनी नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती रंजीत धामा ने विधालय को शुभकामनाएं देते हुये कहा कि वो लगातार तीन वर्षों से इस विधालय के वार्षिकोत्सव मे बतौर अतिथि आ रही हैं । उनकी शुभकामनाएं विधालय प्रबंधन को हैं कि वो आगे भी इसी प्रकार से विधालय तरक्की करे तथा शिक्षा के क्षेत्र मे नित नये आयाम स्थापित करे ।
कार्यक्रम के समापन पर विधालय के प्रबंधक धर्मेन्द्र चौरसिया द्वारा पूर्व चेयरमैन नगर पालिका लोनी मनोज धामा व लोनी चेयरमैन रंजीता धामा को स्मृति चिन्ह भें
ट किया गया । 
इस अवसर पर धर्मेन्द्र चौरसिया,अमृता चौरसिया,सभासद निशा सिंह,वैशाली, सारा, कलश, अंजलि, रिंकी ,भगत सिंह वर्मा, मनीष ठाकुर सहित सैकड़ों की संख्या मे अभिभावक व स्कूली बच्चे उपस्थित रहे ।
Share To:

Post A Comment: