कलछीना टाईम्स ब्रेकिंग  ।

भोजपुर/मोदीनगर  हसन खान । ब्लॉक स्तरीय ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल के तत्वाधान में ग्राम तलहेटा में आयोजित किया गया । जिसका शुभारंभ हरीराज सिंह ने पूर्व प्रधान तलहेटा अध्यक्षता नरेंद्र प्रधान तलहेटा ने की । मुख्य अतिथि मा० आशीष चौधरी जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा गाजियाबाद रहे । उन्होंने कहा कि खेलकूद आज की पीढ़ी के लिए बहुत जरूरी है । जिसके लिए हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा "खेलो इंडिया" के तहत ग्रामीण व शहरी बच्चों के लिए खेलों को प्रोत्साहन हेतु अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं ।
बच्चों को मोबाइल में व्हाट्सएप फेसबुक को छोड़कर व्यायाम तथा खेलकूद पर ध्यान देना चाहिए जिससे बच्चों का शारीरिक व मानसिक विकास हो सके । इसके लिए आशीष चौधरी ने आयोजकों को बधाई देते हुए सभी खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया । आपको बताते चलें कि आशीष चौधरी मोदीनगर क्षेत्र में जनता की पहली पसंद बने हुए हैं और युवाओं के लिए खासतौर से समर्पित रहते हैं । आशीष चौधरी ने मेडल एवं सर्टिफिकेट देकर प्रतिभागियों का सम्मान भी किया ।
100 मीटर मीटर में तुषार प्रथम बालिका वर्ग में पिंकी 400 मीटर प्रथम बालिका वर्ग में 3000 मीटर दौड़ में अंकित व 800 मीटर दौड़ में निशान बालिका वर्ग में कुमकुम 1500 मीटर बालक वर्ग में मोहित बालिका वर्ग में कुमकुम ऊंची कूद में पिंकी बालक वर्ग में तुषार कबड्डी कबड्डी टीम में शेरपुर प्रथम वॉलीबॉल मे प्रथम लतीफपुर तिबडा की टीम रही व द्वितीय स्थान पर ग्राम तलहेटा की टीम रही । स्थानीय गणमान्य व्यक्तियों के साथ-साथ समस्त ग्रामवासी गण एवं आसपास से आए खिलाड़ी गण मौजूद रहे । कार्यक्रम का मंच संचालन ब्रह्मपाल सिंह क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी भोजपुर ने किया । उनके साथ साथ सभी ग्राम वासियों ने पूर्ण सहयोग देकर शांतिप्रिय ढंग से प्रतियोगिता का समापन किया ।
Share To:

Post A Comment: