लोनी । ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के गांव अगरोला में शनिवार को बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ गांव के लोगों द्वारा  एसडीओ एवं बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। 
जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर बिजली विभाग के एसडीओ जेई एवं कर्मचारियों ने अगरौला गांव में बिजली के बकाया बिल के लिए कैंप लगा लगा रखा था तभी अगरौला गांव से आए करीब दो दर्जन लोगों ने बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट की  और एसडीओ के सिर में बंदूक की बट से मारकर सिर फोड़ दिया। बिजली विभाग के कर्मचारियों ने इसकी जानकारी 112 नंबर पर कॉल करो पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस कर्मचारियों को लेकर थाने पहुंची। बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट की सूचना मिलते ही बिजली विभाग के कर्मचारी ने ट्रॉनिका सिटी थाने पहुंचे  और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए थाने में धरने पर बैठ गए। पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया जिसमें दस अज्ञात लोगों के खिलाफ व दस नाम दर्ज लोगो के खिलाफ शिकायत दी है।

वही अगरौला गांव की एक महिला ने बिजली विभाग की टीम पर जबरन घर में घुसकर नहाते समय उसके साथ अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है महिला का कहना है बिजली विभाग के कर्मचारियों ने उसके घर में घुसकर बाथरूम का दरवाजा खोल दिया तथा उसका हाथ पकड़ कर बाहर खींचने का प्रयास करने लगे। महिला के शोर मचाने पर ग्रामीण एकत्र हुए और बिजली विभाग के कर्मचारियों की इस हरकत का विरोध किया तो उन्होंने  ग्रामीणों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। 
अगरौला गांव की दर्जनों महिलाओं ने शनिवार देर शाम ट्रोनिका सिटी थाने पहुंचकर बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है महिला का आरोप है अगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई नहीं की तो वह थाने के सामने आत्मदाह कर लेगी।
Share To:

Post A Comment: