मोदीनगर हसन खान । अहसास महिला समिति मोदीनगर की महिला सुरक्षा टीम द्वारा एक सप्ताह तक निर्भया सुरक्षा सप्ताह का आयोजन प्रारम्भ किया गया ।
जिस कङी में आज तीसरे दिन एहसास सुरक्षा टीम का प्रतिनिधिमंडल मुरादनगर स्थित एकलव्य पब्लिक स्कूल पंहुचा जंहा एहसास संस्था की अध्यक्षा अनुप्रीत कौर, स्कूल की प्रधानाचार्या डॉ रूपा रानी त्यागी एवं एहसास की मुख्य वक्ता सारिका भारद्वाज नें स्कूल में शिक्षा ग्रहण कर रही छात्राओं के साथ एक सामूहिक मुलाक़ात कर उनको अपनी सुरक्षा करनें संबंधी सभी टिप्स देते हुए महिलाओं की सुरक्षा संबंधी क़ानून और उन क़ानूनों के इस्तेमाल करनें के तरीकों की विस्तार से जानकारी दी ।
एहसास संस्था द्वारा आयोजित निर्भया सप्ताह कार्यक्रम में छात्राओं को स्वयं की सुरक्षा करनें के लिए अनेक सुझाव देते हुए किसी भी प्रकार की छोटी बङी घटना पर चुप्पी साधनें की बजाये खुलकर सामनें आकर लङनें के लिए प्रेरित किया तथा किसी भी तरह की परेशानी होनें पर तत्काल मुरादनगर पुलिस को सीधा या किसी झिझक की परिस्थितियों में एहसास महिला समिति के माध्यम से मुरादनगर पुलिस तक जानकारी पंहुचानें का अनुरोध किया ।
इस अवसर पर एहसास सुरक्षा समिति की टीम की सदस्य रूचि विज, सलोनी यादव सहित एकलव्य पब्लिक स्कूल के वाईस प्रिंसिपल विकास त्यागी, अध्यापिका रेखा सिंह, दीपा तोमर, संगीता त्यागी, सरस्वती त्यागी मुख्य रूप से उपस्थित थे ।
Share To:

Post A Comment: