हसन खान कलछीना टाईम्स ।
मोदीनगर। ग्राम स्वराज अभियान के अन्तर्गत भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री व भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री ने गांव लतीफपुर तिबड़ा का दौरा किया ओर ग्रामीणों से उनकी समस्याऐं जानी। भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री लखनऊ से श्रीमती अनीता मिश्रा व जिला महामंत्री किसान मोर्चा गाजियाबाद से जितेंद्र चैधरी ने गांव लतीफपुर तिबड़ा का दौरा किया ।
सर्वप्रथम वह गांव प्रधान श्रीमती सुचेता सिंह के आवास पर पंहुचे, यंहा उनका भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष आशीष चैधरी, सुचेता सिंह व ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। उसके उपरांत उन्होंने ग्रामीणों की अनेक समस्याओं को सुना ओर समाधान का आश्वासन दिया।
बूथ अध्यक्ष अंकित, अरविंद, विमल ने अनीता मिश्रा को किसानों के बकाया भुगतान, चैधरी प्रदीप सिंह ने आवारा पशुओं का समाधान, चैधरी नगेंद्र सिंह द्वारा पराली जलाने से संबंधित समस्या, चैधरी वीरपाल सिंह ने ट्यूबवेल कनेक्शन आदि समस्याओं के समाधान की बात कही। सभी समस्याओं पर मंथन उपरान्त समाधान कराऐ जाने का भरोसा दिया गया है। अनीता मिश्रा ने भाजपा की नीतियों व ग्रामीण क्षेत्रों में किये जा रहे विकास कार्यों का बखान भी किया। आशीष चैधरी ने दोनों आगुन्तकों के आगमन पर आभार प्रकट किया । 
Share To:

Post A Comment: