गाजियाबाद । पुलिस मुठभेड़ में चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग कर भाग रहे 02 बदमाशों में से एक बदमाश घायल एक गिरफ्तार, कब्जे से अवैध असलहा व एक बाइक बरामद-
गाजियाबाद । जनपद गाजियाबाद की थाना विजयनगर पुलिस एलएनटी चौराहे पर चेकिंग कर रही थी तभी 02 संदिग्ध बाईक सवार बदमाशों को चेकिंग हेतु रुकने का इशारा किया गया पर नही रुके और भागने लगे । पुलिस टीम द्वारा पुलिस कंट्रोल को सूचना करते हुए फायरिंग कर भाग रहे बदमाशों का पीछा किया गया ।
बदमाशों द्वारा प्रतीक के सामने सजवान नगर की तरफ जाने वाले कच्चे रास्ते पर अपने आप को घिरते देख पुलिस टीम पर पुन: फायरिंग करने लगे । पुलिस पार्टी की जवाबी फायरिंग में बदमाश बंटी त्यागी पुत्र रघुराज निवासी सदीक नगर  सिहानी थाना सिहानी गेट गाजियाबाद गाजियाबाद गोली लगने से घायल हो गया । जिसे गिरफ्तार कर उपचार हेतु फ्लोरिश अस्पताल में भर्ती कराया गया है । गिरफ्तार अभियुक्त का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा । गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से 01 तमंचा 315 बोर मय जिंदा एवं खोखा कारतूस,तथा एक बाइक बरामद हुई है । गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म का लुटेरा/हत्यारा है । जिस पर करीब आधा दर्जन से अधिक मुकदमे पंजीकृत हैं । अभियुक्त के अन्य अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है ।
Share To:

Post A Comment: