मुराद नगर यूसुफ । बताया जा रहा है कि हादसे में मृत और घायल मजदूर के तौर पर काम करते थे. घटना मुरादनगर इलाके के नेशनल हाइवे- 58 की है । सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।
गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले मुरादनगर में रविवार देर रात भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी. इस हादसे में ट्रॉली सवार 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को गाजियाबाद के संजय नगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।
बताया जा रहा है कि हादसे में मृत और घायल मजदूर के तौर पर काम करते थे. घटना मुरादनगर इलाके के नेशनल हाइवे- 58 की है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई ।
वहीं दो लोगों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है मृतक जनपद मेरठ सरधना थाना क्षेत्र के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि सभी मजदूरी कर घर लौट रहे थे. इसी दौरान भीषण सड़क हादसा हो गया. मौत की सूचना मिलने पर मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है ।
 रिपोर्ट यूसुफ खान
Share To:

Post A Comment: