विधायक प्रतिनिधि पं ललित शर्मा और भगवान महावीर सेवा केंद्र ने जरूरतमंदों को बांटें गर्म कम्बल, कहा विधायक के आह्वान पर कर रहे है जरूरतमंद लोगों की मदद ।
लोनी । नव वर्ष पर विधायक प्रतिनिधि पं ललित शर्मा और भगवान महावीर सेवा केंद्र ने बलराम नगर में सैकड़ों जरूरतमंद लोगों को गर्म कम्बल वितरित किये।
संस्थान के अध्यक्ष  प्रवीण जैन ने बताया कि देश में शीत लहर चल रही है और लोनी में भी इसका प्रकोप जारी है। ऐसे में जरूरतमंद लोगों के लिए गर्म कम्बल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया।
विधायक प्रतिनिधि पं ललित शर्मा ने कहा कि *मैं संस्थान को बधाई देता हूँ कि उन्होंने नर सेवा नारायण सेवा का कार्य किया है। माननीय विधायक जी स्वंय हर जगह सक्षम लोगों एवं संस्थानों से अपील कर रहे है कि इस सर्द मौसम में जरूरतमंदों की मदद करें। आज इस संस्था ने किया है यहीं हमारी धार्मिक एवं पौराणिक पहचान रही है। साथ ही यहीं अंत्योदय से भारत उदय के सिद्धांत पर चलने वाली माननीय योगी आदित्यनाथ जी के सरकार का भी ध्येय और मूलमंत्र  । इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष पं सचिन शर्मा भी मौजूद रहें और जरूरतमंद लोगों को कम्बल वितरित किया।
Share To:

Post A Comment: