कलछीना टाईम्स  
गाजियाबाद । बेटी सुरक्षा दल ( रज़ि ) गाजियाबाद ने केंद्रीय सयोंजक डॉ एस के शर्मा के आदेश पर व राष्ट्रीय अध्यक्ष बबिता शर्मा के निर्देश के पर कैला रोड लालटेन फैक्ट्री ग़ाज़ियाबाद के  ए० आर० पब्लिक स्कूल में खेल एवं कला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।
जिसमें बच्चों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया । इस अवसर पर राष्टीय मीडिया प्रभारी कुंवर हैदर अली जिला अध्य्क्ष राहिल खान जिला उपाध्यक्ष योगेश शर्मा जिला सचिव सुनील कुमार जिला मीडिया प्रभारी  पुष्पेन्द्रे एवं  टिक- टोक व यूट्यूब कॉमेडियन अश्वनी त्यागी सदस्य जावेद, शीबा खान ,नोशीन खान,विकास शर्मा ,अमीर आदि मौजूद रहे और बच्चों की हौसला अफजाई की ।
इस अवसर पर बेटी सुरक्षा दल के जिला अध्य्क्ष राहिल खान ने बच्चो को सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने पर मेडल व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया बेटियों को पढ़ने के लिए जागरूक किया ।
बेटी सुरक्षा दल के जिला अध्य्क्ष राहिल खान ने बताया कि संस्था बेटियों के लिए देश में सुरक्षा,शिक्षा,चिकित्सा गारंटी क़ानून बनवाने के लिए संघर्षरत है । देश में आजादी के बाद बहुत से गारण्टी कानून को देश की सरकार ने बनाया है । परन्तु बेटियों की सुरक्षा शिक्षा चिकित्सा पर कोई भी सरकार व राजनेता बात तक नही करता । 
जिस कारण से बेटो से कम रेशो बेटियो का है । अगर ऐसा ही रहा तो देश को एक भयानक दुविधा का सामना करना पड़ेगा । 
Share To:

Post A Comment: