साले की शादी में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल
दो लोगों ने चलाईं दनादन गोलियां

 दनकौर क्षेत्र के मंडी श्यामनगर व सिकन्द्राबाद क्षेत्र के ह्र्दयपुर गांव  निवासी दो युवकों द्वारा एक शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक द्वारा रौब दिखाने के लिए अपने साले की शादी में हर्ष फायरिंग की गई। 28 सेकंड के वीडियो में युवकों द्वारा समारोह में दनादन गोलियां चलते हुए देखी जा रही हैं । किसी व्यक्ति द्वारा हर्ष फायरिंग का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। जिसके बाद थोड़ी ही देर में वीडियो वायरल हो गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।
हालांकि वीडियो कुछ समय पुराना बताया जा रहा है।
उच्च अधिकारियों द्वारा मामले का संज्ञान लेने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और दोनों आरोपितों की पहचान करके उनके विरुद्ध मुकदमा पंजिकृत कर दिया गया।
            मिली जानकारी अनुसार विगत 15 फरवरी 2018 को सूरजपुर कस्बे में एक शादी समारोह था। इस समारोह में शामिल होने के लिए दनकौर क्षेत्र के मंडी श्यामनगर निवासी युवक भी पहुँचे थे। समारोह में कुछ देर तक डांस करने के बाद दोनों युवकों ने लाइसेंसी असलहा से आसमान में दनादन गोलियां चलानी शुरू कर दीं। 28 सेकंड के वीडियो में दोनों युवक बारी बारी से हर्ष फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं पास से होकर गुजर रही एक महिला पर भी आरोपित युवक द्वारा फब्तियां कसने की आवाज सुनाई पड़ रही है। पहले तो दोनों युवक रिवाल्वर से गोलियां चलाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं इसके तुरंत बाद ही एक युवक दोनाली बंदूक को लेकर आता है और ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर देता है। आरोपित युवकों के आसपास ही मासूम बच्चे और महिलाएं भी घूमते हुए दिख रही हैं। लोगों का कहना है कि थोड़ी सी चूक में ही बड़ी घटना हो सकती थी। दोनों आरोपितों द्वारा हर्ष फायरिंग करते समय उनके किसी दोस्त द्वारा वीडियो बनाया गया। घटना के करीब दो वर्ष बाद किसी व्यक्ति द्वारा शुक्रवार को वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया जिसके बाद वीडियो को लोगों द्वारा तेजी से वायरल किया गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और जांच शुरू कर दी गई। पुलिस अनुसार फायरिंग करने युवकों की पहचान मंडी श्यामनगर निवासी रिंकू व सिकन्द्राबाद के ह्र्दयपुर निवासी कपिल के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि यह शादी समारोह ग्राम बिरोंडी थाना सूरजपुर के कम्यूनिटी सेंटर में था। जहां पर कपिल अपने साले की शादी में पहुँचा था। इस दौरान उसने अपने पिता की लाइसेंसी दोनाली बंदूक और अपने  चचेरे भाई ललित की लाइसेंसी रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग की थी। इसके अलावा रिंकू ने अपने ताऊ शिरिष  के लाइसेंसी रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग की थी।
Share To:

Post A Comment: