मोदीनगर ( हसन खान )। जनपद गाजियाबाद के ग्राम कलछीना में इमरान तोमर ग्राम प्रधान पद प्रत्यासी कलछीना के सहयोग से इमरान तोमर की बैठक पर निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया । जिसमें रामा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल द्वारा कैंप में आए मरीजों के स्वास्थय की कुशलतापूर्वक जांच की गई व निशुल्क दवाइयों का वितरण किया गया । कैंप में लगभग 220 मरीजों के स्वास्थय की जांच हुई और उन्हें निशुल्क दवाइयां दीं गईं ।
कैंप में आंखों की जांच नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ रिया ने की व मेडिसिन के मरीजों को डॉ पवन द्वारा देखा गया । कैंप में गाईनी के मरीजों को डॉक्टर हिमांशु ने देखा और सभी मरीजों को दवाईयां निशुल्क वितरण कीं व सभी समस्याओं का समाधान किया गया । कैंप का आयोजन रामा हॉस्पिटल के मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव दीपक शर्मा व दीपक कुमार के निर्देशन में किया गया । कैंप में रामा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल सेल्स एग्जीक्यूटिव दीपक शर्मा व दीपक कुमार ने बताया कि रामा हॉस्पिटल में सभी बीमारियों का समाधान मौजूद है । आयुष्मान मित्र गुरदीप तेवतिया ने लोगों को आयुष्मान कार्ड द्वारा निशुल्क चिकित्सा सुविधा के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि आयुष्मान कार्ड द्वारा निशुल्क  चिकित्सा सुविधा रामा स्पेशलिटी  हॉस्पिटल में उपलब्ध है । कैंप में ग्रामीणों ने भी पूर्ण सहयोग किया ।
जिनमें मुख्य रुप से इमरान तोमर नंबरदार आस मोहम्मद मलखान फरमान अली हाफिज अबरार हाजी अहमद अली मास्टर,मास्टर इस्लाम हाजी स्माइल नईम खान अब्दुल करीम युवा कांग्रेस नेता मुकम्मिल अब्बास मौजूद रहे । इमरान तोमर ने कहा कि सभी लोगों को गरीब लोगों की मदद करनी चाहिए । यह मेरा प्रयास है अगर ग्रामीणों ने मुझे सेवा का मौका दिया तो मैं ग्रामीणों के लिए कुछ ज्यादा अच्छा करूंगा और ग्रामीणों की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा ।
Share To:

Post A Comment: