गौतमबुद्ध नगर । बेटी सुरक्षा दल की एक मीटिंग बहलोलपुर जिला नोयडा में संम्पन हुई । जिसमें बेटी सुरक्षा दल संयोजक डॉ एस के शर्मा द्वारा जिला गौतमबुद्ध नगर जिला अध्यक्ष आकाश कुमार को बनाया गया । इस अवसर पर बेटी सुरक्षा दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष बबिता शर्मा व केन्द्रीय संयोजक डॉ एस के शर्मा ने नवनियुक्त जिला अध्यक्ष को मनोनयन पत्र दिया । 
इस अवसर पर विकाश यादव को भी प्रदेश महा सचिव के पद पर नियुक्त किया  इस मौके पर बोलते हुए बेटी सुरक्षा दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि देश मे बेटियों को अगर सुरक्षित रहना है तो उनको मजबूत ओर जागरूक रहना होगा ।
केंद्रीय संयोजक डॉ एस के शर्मा ने कहा कि देश की सरकार को बेटियों के लिए सुरक्षा ,शिक्षा,चिकित्सा, गारंटी कानून बनाना होगा ताकि देश की बेटियां सुरक्षित रहें । जिसके लिए बेटी सुरक्षा दल हमेशा प्रयासरत है ।
इस अवसर पर बीजेपी के युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष चमन अवाना ने कहा कि देश की सरकार ने बेटियों के लिए अनेक योजनाएं दी हैं । बस जरूरत है उन योजनाओं को सही तरीके से लागू करने की ताकि देश की हर बेटी उन सभी योजनाओं से लाभ ले सके जो बेटियो के लिए हैं । 
समाज सेवी हर्ष शर्मा ने कहा कि अगर पुरुष अपनी मानसिकता को सही रखे तो देश व समाज मे बलात्कार जैसी घटना नहीं होंगी । जिला महानगर उपाध्यक्ष लता देवी ने कहा कि हम सब को बेटी सुरक्षा दल के हाथ मजबूत करने होंगे । 
राष्ट्रीय महा सचिव रेखा शर्मा ने कहा कि देश की मीडिया अगर साथ दे तो देश मे एक भी बलात्कार नही हो सकता । सभी मीडिया भाइयों से अपील है कि देश मे छोटी छोटी बलात्कार जैसी घटनाओं को भी मीडिया अपनी कलम से लिखे ताकि दोषियों को उसके किये की सजा जल्द से जल्द  मिल सके  । 
समजसेवी रामनिवास यादव जी ने कहा कि हम सब जिला गौतमबुद्ध नगर के निवासी बेटी सुरक्षा दल को इस जिले में ही नही पूरे भारत मे मजबूत करेंगे ताकि बेटी सुरक्षित होकर देश का नाम रोशन कर सके । 
कार्यक्रम का संचालन बॉबी कठरिया व राहिल खान ने संयुक्त रूप से किया । जिसमें मुख्य रूप से विकाश यादव,आकाश, लतेश राहिल खान, पुष्पेंद्र कुमार,ब्रेजेश कुमार,रेखा शर्मा,नीलू पाठक, नीरज,बेबी,सोमपाल, हर्ष शर्मा ,नीरज पहलवान, दीपक, अवाना, सतीश यादव, नीरज भाटी ,श्रेष्ठ भाटी ,दिलीप भाटी,पिंकी कुमारी जीतू बैसला, सोनू पहलवान, सुशील नगर आदि मौजूद रहे ।।
Share To:

Post A Comment: