लोनी । भारतीय जनता पार्टी के पूर्व लोनी नगरपालिका अध्यक्ष मनोज धामा ने अपने पूज्य पिताजी स्व: श्री अनंगपाल धामा की छठी पुण्यतिथि पर अपने कैंप कार्यालय पर हवन -पूजन व ईष्ट देव की पूजा कर उनको याद किया । इस अवसर पर कैंप कार्यालय पर विधिवत रूप से हवन-पूजाकी तथा तत्पश्चात गुफा वाले बाबा के मन्दिर बागपत मे एक विशाल भण्डारे का आयोजन किया ।
इस अवसर पर मनोज धामा ने अपने पिताजी के चित्र पर माल्यार्पण किया तथा टीका लगाकर उनका आशीर्वाद लिया ।
विशाल भण्डारे मे भारतीय जनता पार्टी के लोनी व गाजियाबाद के तमाम पदाधिकारीगण ,लोनी नगरपालिका के सभासदगण, पारिवारिक मित्र व लोनी से हजारों की संख्या मे समर्थकों ने भण्डारे मे पँहुचकर प्रसाद ग्रहण किया मनोज धामा जी ने अपने हाथों से भोजन परोसा तथा सभी के साथ बैठकर भोजन लिया । उपस्थित लोगों के दुारा स्व:श्री अनंगपाल धामा जी के लिये ईश्वर से प्रार्थना कर दो मिनट का मौन धारण किया ।
इस अवसर पर पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनोज धामा ने बताया कि जब हम लोग किसी अपने को खो देते हैं या वो हमारे बीच इस दुनिया में नही रहता तो जीवन मे एक खालीपन महसूस होता है वो समय-समय पर अपने पिता की कमी महसूस करते हैं घर के बुजुर्ग के रूप मे जो महत्वपूर्ण सलाह व मार्गदर्शन की जरूरत उन्हे कभी महसूस होती है तब उन्हे पिता की बहुत याद आती है ।
हम हमारे अपनों के बिना जीवन जीना एक लम्बे समय के अंतराल के बाद आता है आज छ: वर्ष का लम्बा समय बीत चुका है लेकिन ऐसा लगता है जैसे मेरे साथ ये दु:खद घटना कल की ही बात हो । मेरे जीवन मे 16जनवरी एक तारीख ही नही है बल्कि एक यादगार समय है जिसको मै कभी भूला नही सकता ।
Share To:

Post A Comment: