मोदीनगर ( हसन खान ) । मोदीनगर क्षेत्र के सीकरी कलां स्तिथ एक होटल में न्यू फोटग्राफर एशोशियशन के तत्वाधान में पैनासोनिक कंपनी के कुशल तकनीशियनों द्वारा वर्कशाप का आयोजन किया गया । कार्यक्रम का शुभारंभ न्यू फोटग्राफर एशोशियशन अध्यक्ष सुभाष चौधरी ने सरस्वती माता के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया । वर्कशाप में वीडियो कैमरे से संबंधित कुशल तकनीशियनों द्वारा वहां उपस्तिथ फोटोग्राफरों को बारीकी से जानकारी दी गई ।
इस दौरान फोटोग्राफरों ने वीडियो ग्राफी से संबंधित कई प्रश्न पूछे प्रश्नो का उत्तर ट्रेनर विकाश सिंह ने बहुत ही सरल भाषा मे दिया । वर्कशाप में हिस्सा लेने के लिए मोदीनगर के अलावा मुरादनगर के फोटग्राफर भी पहुंचे । कार्यक्रम के अंत में न्यू फोटोग्राफर एसोसिएशन अध्यक्ष अध्यक्ष शुभाष चौधरी ने सभी का आभार व्यक्त किया ।
इस मौके पर तरुण कुमार, पवन सोनी,गजेंद्र,रिंकू,बब्लू कलछिना,मन्नू चौधरी,सतपाल गौतम,बॉबी गौतम,संजय रूप, वीरेंद्र शर्मा,भरत यादव,रविंद्र, अरविंद लांबा,संदीप,शेर सिंह,राकेश अग्रवाल,मीडिया प्रभारी हरेन्द्र शर्मा,आदि सैकड़ो लोग मौजूद रहे।पैनासोनिक कंपनी की तरफ से सचिन शर्मा, विकास अग्रवाल,अरुण कुमार, आदि मौजूद रहे ।
Share To:

Post A Comment: