लोनी ( हसन खान कलछीना टाईम्स ) । लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा के दुारा तिलकराम कालोनी, उत्तरांचल विहार सोसाइटी, सोम बाजार के मुख्य मार्गों को बनवाने के लिये डेढ करोड रूपये के विकास कार्यों का नारियल फोड़कर उद्घाटन किया ।
इस अवसर पर कालोनिवासियों ने लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा व पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनोज धामा का ढोल-नगाडों के साथ फूल-माला पहनाकर भव्य स्वागत किया ।
कालोनिवासियों के द्वारा रंजीता धामा के प्रति विशेष लगाव एवं प्यार देखने को मिला । कालोनी की महिलाओं के द्वारा रंजीता धामा को फूल-मालाओं से लाद दिया गया ।
नगरपालिका अध्यक्ष ने सभी को संबोधित करते हुये कहा कि लोनी नगरपालिका क्षेत्र में पहले भी करोडों रूपये की लागत से विकास कार्य कराये गये हैं आगे भी कराये जायेंगे ।
लोनी नगरपालिका द्वारा एक सर्वे किया गया है जिंसमें कई कालोनियां को जोडने वाले मुख्य मार्गों का निर्माण कराया जायेगा जो मार्ग अत्यंत जर्जर अवस्था में है उनको प्राथमिकता दी जायेगी ।
उसी कडी मे सोम बाजार मार्ग का निर्माण कराया जा रहा है जिसमे आरसीसी को सडक व दोनों तरफ पक्के नालों का निर्माण कराया जायेगा तथा उत्तरांचल विहार सोसाइटी की सडको पर इंटरलाकिंग टाइल्स व दोनों तरफ पक्की नाली का निर्माण कराया जायेगा ।
विकास कार्यों के लिये वार्ड की सम्मानित जनता ने लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा का आभार प्रकट किया तथा रंजीता धामा जिंदाबाद मनोज धामा जिंदाबाद के नारे लगाये ।
इस अवसर पर पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनोज धामा जी ने भी अपने विचार रखते हुये कहा कि लोनी का हर नागरिक हमारे परिवार के सदस्य की तरह है उनकी परेशानी को हम महसूस करते हैं तथा मैने स्वयं भी इस रास्ते की जर्जर हालत को देखा है तथा मार्ग से गुजरने वाले हजारों कालोनीवासियों की परेशानी को समझा है ।
इस अवसर पर सभासद सतपाल शर्मा, नेक्षी देवी, ओमप्रकाश पुजारी, अमित तोमर, बबलू शर्मा, राकेश वर्मा, चन्दर खलीफा, जोंटी वाल्मीकि, प्रवेश वर्मा, सतेंदर शर्मा, रामावतार मिश्रा, गोपाल, निर्मला देवी, उमेश देवी, बबीता रानी, रीना शर्मा सहित सैकड़ों की संख्या मे कालोनीवासी उपस्थित रहे ।
Share To:

Post A Comment: