मुरादनगर
रिपोर्ट -यूसुफ खान
मुरादनगर । जनपद गाजियाबाद के थाना मुरादनगर क्षेत्र के रावली रोड़  पर स्थित मोहल्ले हक़ीमपुरा  में रहने वाली शकीना उम्र50वर्ष अपनी बहन से मिलने किसी काम से आई थी । वहीं उसकी भाजी चाँदनी 20वर्ष कपड़े धो रही थी ।स चाँदनी ने जैसे ही कपड़े को धो कर झटका वहीँ से गुजर रही 33000 HT लाईन ने उसे पकड़ लिया । चाँदनी को बिजली से पकड़े देख शकीना उसे बचाने के लिए चली तो शकीना भी हाइटेंशन लाईन की चपेट में आ गई । दोनो की मौके पर ही मौत हो गई ।
क्षेत्र निवासियों का कहना यह है कि हम काफी दिनों से विद्युत विभाग से इस लाइन को यहाँ से हटाने की मांग कर रहे थे मगर विद्युत विभाग हमारी एक भी बात नहीं सुन रहा था ।पिछले कई वर्षों में यहां कई बड़े हादसे हो चुके हैं । जिसके कारण कई बच्चे अपने शरीर का अंग भी खो चुके हैं । इन हादसों को देखकर भी विद्युत विभाग अनदेखा कर रहा था । विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण यहां आए दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है । जिसके चलते आज ही एक बड़ी दुर्घटना घट गई । जिसमें एक  महिला के साथ में 20 वर्षीय युवती की 33000 HT लाईन की चपेट में आने से मौत हो गई है । जिसके कारण क्षेत्र मे दहशत का माहौल बना हुआ है दूसरी तरफ विद्युत विभाग के अधिकारी विद्युत विभाग की लापरवाही से इंकार करते नज़र आ रहे हैं ।
क्षेत्र अधिकारी प्रभात कुमार का कहना है कि मुरादनगर हकीमपुरा मोहल्ले  मैं आज जो दुःखद घटना हुई है उसको लेकर विधुत विभाग के अधिकारी व पुलिस प्रशासन के साथ मौजूद हैं और परिजनों से बात की जा रही है परिजन जैसे भी कार्यवाही चाहेंगे की जाएगी । 
Share To:

Post A Comment: