रिपोर्ट ब्रह्मानंद चौधरी ब्यूरो चीफ हरिद्वार
 9410563684


एक्टिंग और मॉडलिंग की दुनिया में कब किसको अचानक लोकप्रियता मिल जाए यह कोई नहीं जानता। यहां ऐसे कई कलाकार है जो सालों से मेहनत करते आ रहे हैं और कुछ ऐसे भी है जो कम समय में बड़े स्टार बन गए हैं। लोकप्रिय टीवी शो कुल्फी कुमार बाजे वाला में चाइल्ड ट्रस्ट के रूप में नजर आने वाली मायरा सिंह भी आज इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम बन चुकी है।

मायरा अभी सिर्फ 9 साल की है और हर महीने वह लाखों की कमाई करती है। टीवी धारावाहिक में काम करने के लिए एक चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में वह मोटी फीस चार्ज करती है। इसके अलावा ब्रांड प्रमोशन, इवेंट अटेंड समेत वह हर महीने लगभग 50 लाख रुपए कमाती है। इतनी कम उम्र में इतने रूपए कमाना बहुत बड़ी बात है।

मायरा सिंह ने सिर्फ 6 साल की उम्र से ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। उनको इंदीप बक्शी के म्यूजिक वीडियो बेजुबान में देखा गया था। वह बहुत अच्छा गाना भी गाती है।

मायरा सिंह को घूमना फिरना बहुत ज्यादा पसंद है। उन्हें जब भी टाइम मिलता है तो वह कहीं ना कहीं वेकेशन पर चली जाती है। हाल ही में उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जिनमें वह विदेश में हॉलिडे एंजॉय करती हुई दिख रही है।

इन तस्वीरों को देखकर आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि सिर्फ 9 वर्ष की उम्र में ही मायरा खुद की कमाई से कितनी रईसी जिंदगी जी रही है। सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग दिन भर दिन बढ़ती जा रही है। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती है।
Share To:

Post A Comment: