ब्यूरो चीफ (सूंदर लाल )24 घंटो में रंगदारी मांगने वाले दो सगे भाइयों को गिरफ्तार करके भेजा जेल

दनकौर कोतवाली पुलिस ने दो सगे भाईयो को तमंचे के साथ गिरफ्तार न्यायालय में पेश करके जेल भेज दिया है।
पुलिस कहना है कि दोनों आरोपित पर पहले से ही काफी गंभीर धाराओं में मुकदमे पंजीकृत है। जिसमे दोनों आरोपित काफी समय से वांछित चल रहे थे।
आरोपितों पर आरोप है कि शनिवार की देर दोनों सगे भाइयों ने दनकौर कोतवाली क्षेत्र के निवासी ओमकार भाटी से फोन पर लाखों की रंगदारी की मांग की गई थी।
ज्ञात हो कि बीते रविवार को दनकौर क्षेत्र निवासी
ओमकार भाटी ने दनकौर कोतवाली पहुचकर मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद दनकौर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बीती रात दोनों आरोपितों को तमंचा समेत गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश करके जेल भेज दिया है। पीड़ित ओमकार भाटी ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया था कि शनिवार देर रात उनके फ़ोन पर एक नंबर से कॉल आया जोकि अपना नाम अमित बता रहा था और 4 से 6 लाख रुपए की रंगदारी की मांग कर रहा था आरोप है कि इस दौरान जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो आरोपित ने पीड़ित को व पीड़ित के परिवार को मारने की धमकी देते हुए रुपये तैयार करके रखने को कहा । बताया कि उसके कुछ ही देर बाद उसी नंबर से दुबारा कॉल आई और उसने अपना नाम अंकित बताते हुए कहा कि भाई ने फोन करके जो बोला है वो मानजा वरना तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा ओर फिर फ़ोन कट कर दिया। जिसके बाद पीड़ित ने रविवार सुबह दनकौर कोतवाली पहुँचकर पुलिस को आप बीती सुनाई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज करके आवश्यक कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी। और रविवार देर रात ही दनकौर पुलिस ने दोनों को दबोचने के लिए गश्त देना शुरू कर दिया । कड़ी मकशत के बाद दोनों आरोपितों को ईशेपुर के तिराहा के पास से  से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस को आरोपितों के पास से एक अदद तमंचा व दो ज़िंदा कारतूस बरामद हुए। इस संबध में दनकौर पुलिस का कहना है कि दोनों सगे भाई अंकित व अमित निवासी हतेवा थाना दनकौर को ईशेपुर के तिराहा के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। तालाशी के दौरान दोनों आरोपितों के पास से एक अदद तमंचा व दो ज़िंदा कारतूस बरामद किया गया है। बताया कि दोनों शातिर किस्म के बदमाश है दोनों के खिलाफ दनकौर कोतवाली में पहले से काफी गंभीर धाराओं में मुकदमे पंजीकृत है। दोनों
आरोपितों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्यवाही करके जेल भेज दिया गया है।
Share To:

Post A Comment: