मोदीनगर हसन खान कलछीना टाईम्स । मोटरक्राफ्ट मोदीनगर जीएम हरीश त्यागी की अगवाई में रोज नए आयाम स्थापित कर रहा है । इस नई कडी में डी मेरिडियन फार्म हाउस मोदीनगर में मोटरक्राफ्ट मोदीनगर द्वारा मोदीनगर कार महोत्सव का आयोजन किया गया ।
जिसमें मुख्य अतिथि राखी बिरला डिप्टी स्पीकर एमएलए मंगोलपुरी दिल्ली लेजिसलेटिव असेंबली रहीं । अतिथियों में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी गाजियाबाद दिनेश सिंघल नीरज त्यागी चंद्रशेखर शास्त्री पुष्पेंद्र रावत पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रामकिशोर अग्रवाल व मोदी नगर के गणमान्य लोग मौजूद रहे । राखी बिरला ने नेक्सा सीरीज की XL6 को रिबन काटकर लांच किया । राखी बिरला ने गाड़ी में बैठकर गाडी की खूबियों के बारे में जाना और गाड़ी को सभी के लिए आरामदायक बताया ।
मारुति सुजुकी की तरफ से अनिकेत माने मारुति नेक्सा प्रतिनिधि, संजय त्यागी सीईओ मोटरक्राफ्ट ग्रुप,हरीश त्यागी जनरल मैनेजर मोटरक्राफ्ट मोदीनगर,विकास गोयल जीएम नेक्सा मोटरक्राफ्ट,राहुल शर्मा सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर,आशीष पाराशर,आशु रावत,विदित गौतम नेक्सा प्रतिनिधि मौजूद रहे । जीएम मोटरक्राफ्ट मोदीनगर हरीश त्यागी ने बताया कि एक्सएल6 मॉडल जेटा और अल्फा स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नोलॉजी bs6 इंजन और कैप्टन सीट सुविधा के साथ उपलब्ध है ।
आपको बताते चलें कि मोटरक्राफ्ट मोदीनगर जीएम हरीश त्यागी की अगुवाई में नए आयाम स्थापित कर रहा है और जिनकी मेहनत से गाजियाबाद व दिल्ली जैसे बड़े शहरों में उपलब्ध होने वाली गाड़ियों को मोदीनगर में मुहैया कराया जा रहा है । जिससे आने वाले समय में मोदीनगर वासियों को गाजियाबाद या दिल्ली न जाना पड़े ।
मोदीनगर कार महोत्सव में आए क्षेत्रीय लोगों ने नेक्सा सीरीज की गाड़ियों को जांचा परखा और गाडियों की क्वालिटी की तारीफ की । लोगों ने कहा कि हम मारुति सुजुकी की मोटरक्राफ्ट की सेल्स सेल्स टीम से काफी प्रभावित हैं और सेल्स टीम की जितनी सराहना की जाए कम है । मोटरक्राफ्ट  जीएम स्वंय ग्राहकों की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहते हैं । सीईओ संजय त्यागी ने जीएम मोटरक्राफ्ट हरीश त्यागी की मेहनत व लगन की प्रशंसा की । 
Share To:

Post A Comment: