प्रिज्म जॉनसन टाइल्स कंपनी के नए प्रोडक्ट की लांचिंग की गई । कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम की शुरुआत शरत चंडक-सीईओ, विजय मिश्रा वरिष्ठ उपाध्यक्ष इस अवसर पर  प्रिज्म जॉनसन के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे ।
इस कार्यक्रम में हास्य अभिनेता सुनील पाल ने शिरकत कर पूरे देश से जमा हुए प्रिज्म जॉनसन टाइल्स के डीलरों को खूब हंसाया । सभी ने जमकर मजा लिया । सुबह 11 बजे से 2 सेसन में पूरा दिन कार्यक्रम चला,तकरीबन 15 डीलरों को अच्छे प्रदर्शन के लिए समान्नित किया गया ।
प्रिज्म जॉनसन टाइल्स कंपनी के नए प्रोडक्ट की लांचिंग के मौके पर दीप प्रज्वलित करने के बाद सभी अधिकारी मौजूद ।
गुरुग्राम :होटल हयात में प्रिज्म जॉनसन टाइल्स कंपनी के नए प्रोडक्ट की लांचिंग के मौके पर दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम की शुरुआत की शरत चंडक-सीईओ, विजय मिश्रा वरिष्ठ उपाध्यक्ष ,प्रिज्म जॉनसन के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।इस कार्यक्रम में हास्य अभिनेता सुनील पाल ने शिरकत कर पूरे देश से जमा हुए प्रिज्म जॉनसन टाइल्स के डीलरों को खूब हंसाया सभी ने जमकर मजा लिया । सुबह 11 बजे से 2 सेसन में पूरा दिन कार्यक्रम चला,तकरीबन 15 डीलरों को अच्छे प्रदर्शन के लिए समान्नित किया गया।प्रिज्म जॉनसन टाइल्स कंपनी के नए प्रोडक्ट की लांचिंग के मौके पर दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम की शुरुआत की श्री शरत चंडक-सीईओ, श्री विजय मिश्रा वरिष्ठ उपाध्यक्ष , प्रिज्म जॉनसन के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।
इस कार्यक्रम में हास्य अभिनेता सुनील पाल ने शिरकत कर पूरे देश से जमा हुए प्रिज्म जॉनसन टाइल्स के डीलरों को खूब हंसाया सभी ने जमकर मजा लिया।सुबह 11 बजे से 2 सेसन में पूरा दिन कार्यक्रम चला,तकरीबन 15 डीलरों को अच्छे प्रदर्शन के लिए समान्नित किया गया।
Share To:

Post A Comment: