लोनी हसन खान कलछीना टाईम्स  । भारतीय जनता पार्टी की लोनी नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती रंजीता धामा ने करोडों रूपये की लागत से होने वाले विकास कार्यों का उदघाटन किया ।
लोनी नगरपालिका अध्यक्ष ने वार्ड नं 2: - उत्तरांचल कालोनी,
वार्ड 3:- राजनगर,
वार्ड:- 31 आर्यनगर,
वार्ड :- 36 विकास कुंज,
वार्ड :- 40 कासिम विहार मे करोडों रूपये की लागत से होने वाले विकास कार्यों का नारियल फोड़कर उद्घाटन किया ।
इस अवसर पर कालोनीवासियों ने रंजीता धामा का ढोल-नगाडों के साथ फूल-माला पहनाकर स्वागत किया ।
कालोनी वासियों ने लोनी की लाडली चैयरमेन को मिठाई खिलाकर आभार प्रकट किया ।
इस अवसर पर लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा ने कालोनी वासियों को संबोधित करते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार एकमात्र एक ऐसी सरकार है जो समाज के सभी वर्गों के विकास के लिये बिना किसी भेदभाव के कार्य करती है । वर्तमान परिस्थितियों के बीच भी सरकार के दुारा समान रूप से सभी धर्म-वर्ग -समाज के लिये विकास कार्य कराये जा रहे हैं हम सभी के लिये ये बेहद गर्व का विषय है कि हमारे देश में नीचे से लेकर ऊपर  तक भाजपा की सरकार है ये हम सभी का नैतिक कर्तव्य है कि हम आप सभी के लिये अधिक से अधिक विकास कार्य कराये उसी प्रयास मे हम लोग एवं हमारी नगरपालिका के सभी अधिकारी रात-दिन प्रयासरत रहते हैं पूर्व मे भी हमारे अथक प्रयास से करोडों रूपये के विकास कार्य कराये गये हैं  आगे भी विकास की ये डोर यू ही बनी रहे इसके लिये आप सभी आशावान बने रहे तथा हमे सहयोग करते रहें ।
रंजीता धामा ने सभी को जानकारी देते हुये बताया कि छोडे गये टेण्डर लगभग 30 करोड़ रूपये के हैं जिनसे लोनी नगरपालिका के 55 वार्डों की जनता के लिये वार्डों मे इण्टरलाकिंग सडकें व नालियां बनायी जायेगी।
कासिम विहार कालोनी की मुस्लिम महिलाओं ने लोनी नगरपालिका अध्यक्ष को विकास कार्यों के लिये धन्यवाद दिया तथा उनसे अपनी कालोनी की अन्य समस्याओं को लेकर बातचीत की ।
रंजीता धामा ने सभी की समस्याओं को बेहद संजीदगी से सुना तथा जल्द ही उनके निस्तारण का आश्वासन दिया जिस पर कालोनी वासियों ने "रंजीता धामा जिन्दाबाद "
"भारतीय जनता पार्टी जिन्दाबाद"  के नारे लगाये ।
इस अवसर पर सभासद अनिल कुमार, देवेन्द्र पाल, जीतू गुर्जर, सरफराज,इस्लामुद्दीन, सभासद मीनाक्षी देवी, उर्मिला पाल,विमला देवी, सुषमा मलिक, प्रिति सैनी, रूकसाना,हिना, दर्शन चौधरी, विकास पंवार,अलताफ, नदीम सहित हजारों की संख्या मे विभिन्न कालोनी के महिलाएं व पुरूष उपस्थित रहे ।
Share To:

Post A Comment: