लोनी कलछीना टाईम्स हसन खान । विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने विधानसभा सत्र के अवकाशकालीन दिन में लखनऊ से विधानसभा क्षेत्र लोनी पहुंचकर इनाम विहार और हयात एन्क्लेव में चौपाल लगाकर लोगों की जनसमस्याएं सुनी। इस दौरान विधायक ने स्थानीय लोगों के तात्कालिक हल होने वाली समस्यायों का संबंधित विभाग को निर्देशित करते हुए निस्तारण किया।
विधायक ने कहा स्मार्ट सिटी के तौर पर विकसित होगी लोनी, बदलेगी लोनी की तस्वीर ।
चौपाल कार्यक्रम के दौरान लोगों ने विभिन्न विभागों से संबंधित जिसमें बिजली, सड़क, पानी, पेंशन आदि से जुड़ी समस्याओं को उठाया जिसमें तत्कालीन निस्तारण योग्य समस्यायों को विधायक ने अधिकारियों को फ़ोन पर निर्देशित कर निस्तारित करवाया।  विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने चौपाल कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि लोनी को स्मार्ट सिटी के तौर पर विकसित किये जाने के लिए हमने सदन से लेकर सड़क तक आवाज उठाई है जिसका परिणाम है कि पिछले दिनों जल निगम के साथ महत्वपूर्ण बैठक में 1000 कऱोड से ऊपर का मास्टररप्लान लोनी में सीवरेज सिस्टम, पेयजल और जल निकासी के लिए तैयार किया गया। बजट में भी लोनी, गाजियाबाद को स्मार्ट सिटी के तौर पर विकसित किए जाने की दिशा में व्यवस्था की गई है ।

आज से ढाई साल पहले हम लोगों ने लोनी में शून्य से शुरुआत की थी आज लोनी की तस्वीर बदल रही है इसे आप महसूस कर पा रहे है, यहीं हमारी जीत है। जिस लोनी में लोग यह कहते थे कि इसका कुछ नहीं हो सकता आज बिजली, चिकित्सा, शिक्षा, सड़कें और नालियों आदि क्षेत्रों में आये बदलाव देखकर लोग भी आशान्वित हुए है। बहुत सारी चीजों को हमने ठीक करने की कोशिश की है और अभी निरन्तर इस दिशा में हम कार्य कर रहे हैं, पूरी लोनी का नक्शा मेरी नजर में है इसलिए कोई भी व्यक्ति यह न सोचें कि हम विकास की दौड़ में पीछे रह जाएंगे। आपके घर तक भी विकास पहुंचेगा क्योंकि अब अधिकारी भी आपके घर तक पहुंच रहे हैं और हमारा लक्ष्य लोनी के सर्वांगीण विकास का है। एक सुंदर, सुरक्षित एवं विकसित लोनी के निर्माण के लिए हम कटिबद्ध और संकल्पित है और इसके लिए हमें किसी भी मंच पर बात रखनी पड़ी तो हम पीछे नहीं ह ।
शिवरात्रि के अवसर पर लोनी के दर्जनों शिवालयों में विधायक ने की पूजा अर्चना, भक्तों को दी शिवरात्रि ।
वहीं महाशिवरात्रि के अवसर पर भगवान भोलेनाथ में अगाध श्रद्धा रखने वाले विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने क्षेत्र के एसएलएफ, विकास नगर आदि स्थित दर्जनों शिव मंदिरों में पूजा अर्चना की और भंडारा वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए।  शिवालयों में विधायक ने भक्तों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए लोनी के समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की 
Share To:

Post A Comment: