(गुलफाम अली )
मोदीनगर:- उत्थान फाउंडेशन ने अपने प्रख्यात कार्यक्रम "अक्षत आहार योजना" के अन्तर्गत पाँच रुपए में स्वच्छ और पौष्टिक भोजन का वितरण फेशन हब, डोमिनॉज के सामने, मोदीनगर पर किया। जिसमें संस्था के सदस्यों व अतिथियों ने 300 व्यक्तियों को भरपेट  भोजन वितरित किया। 

कार्यक्रम का शुभारंभ सीमा अरोड़ा व प्रवीण अरोड़ा ने किया। जिनका स्वागत संस्था के सदस्य डॉ डी के अग्रवाल और माला भार्गव द्वारा माल्यार्पण कर व सुनील भार्गव द्वारा प्रतीक चिन्ह देकर किया गया। आज के कार्यक्रम में गुरुदत्त शर्मा, ज्योति खुराना, राजेन्द्र खुराना, मेहराजुद्दीन और पूनम बब्बर विशिष्ठ अतिथि रहें।
संस्थापक सचिव डॉ सोनिका जैन ने आज संस्था के महिला प्रकोष्ठ की स्थापना कर उसके नए सदस्य बनाये। उन्होंने जानकारी दी की उत्थान की कर्मठ सदस्य सुनीत शर्मा प्रकोष्ठ की मुख्य संयोजक होंगी। अक्षत आहार के साथ-साथ स्वरोजगार योजना के अन्तर्गत आज आचार, मसाले और मुरब्बे को प्रदर्शित कर बिक्री की गयी। वहीं सीमा अग्रवाल ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए आये हुए सभी अतिथियों को निम्न आय वर्ग और दिव्यांगों को रोज़गार के लिए प्रोत्साहित करने हेतु संस्था के प्रॉजेक्ट,
पिंक स्क्वेर की जानकरी दी। आज के कार्यक्रम में अनिल भार्गव, सुनीत जैन, नीरू भार्गव, अनुराग तिवारी, ज्योति, सौम्या जैन आदि ने पूरा सहयोग दिया।
Share To:

Post A Comment: