रिपोर्ट ब्रह्मानंद चौधरी ब्यूरो चीफ हरिद्वार 
9410563684

                           शनिवार को बीजेपी को खुली चुनौती दी है। सीएम उद्धव ठाकरे ने बीजेपी से कहा है कि अगर उनमें हिम्मत है तो महाराष्ट्र विकास आघाडी (एमवीए) सरकार को गिराकर दिखाएं। महा विकास अघाड़ी शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और कांग्रेस का गठबंधन है, जिसने पिछले साल नवंबर में महाराष्ट्र में सरकार बनाई थी।

ठाकरे ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार की मौजूदगी में जलगांव के मुक्तेई नगर में एक किसान रैली में कहा, ‘ अगर उनमें हिम्मत है तो वे महा विकास अघाड़ी को गिराकर दिखाएं। उन्होंनें कहा कि जब से हमने पदभार संभाला है, भाजपा लगातार हमारी आलोचना कर रही है।

भाजपा नेता दावा करते रहे हैं कि हमारा गठबंधन लंबे समय तक नहीं रहेगा और वे सत्ता में लौट आएंगे।लेकिन सच तो ये है कि हम एक मजबूत सरकार के साथ एकजुट हैं।’उन्होंने कहा कि अगर आप (भाजपा) हमारी सरकार को गिराने के बारे में सोच रहे हैं, तो मैं आज आपको सरकार गिराने की खुली चुनौती देता हूं। मैं बाला साहेब ठाकरे का बेटे चुनौती देना चाहता हूं।

सीएम उद्धव ठाकरे का बयान महा विकास अघाड़ी के भीतर नाराजगी में बीजेपी के साथ चल रही प्रतिक्रिया के बीच आईू है, जो एल्गर परिषद की जांच को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंपने के मुख्यमंत्री के फैसले का विरोध नहीं करती है।यहां तक ​​कि पवार और कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे ने मामले में एनआईए द्वारा जांच की अनुमति देने के फैसले पर ठाकरे की आलोचना की।
Share To:

Post A Comment: