समाजवादी पार्टी साहिबाबाद के निवर्तमान अध्यक्ष पं मनमोहन झा गामा के नेतृत्व में राजेंद्रनगर स्थित लोहिया पार्क में 14 फरवरी 2019 को समय लगभग 3:30 बजे हिंदुस्तान पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की खबर पाते ही गम में डूब गया था । उन्ही शहीद जवानों को याद कर मोमबतियां जला भावभीनी श्रद्धांजलि दी गयी ।
      श्रद्धांजलि देने के बाद पं मनमोहन झा गामा ने कहा कि आप की वीरता एवं शहादत की वजह से ही हम हिन्दुस्तानी महफूज है आप सदैव हम हिंदुस्तानी के दिलो पर राज करते रहेंगे।
     समाजवादी पार्टी साहिबाबाद केंद्र/प्रदेश सरकार से करता है कि पुलवामा में हुए शहीदों के परिजनों से किए वादे को तत्काल पूर्ण करें।पुलवामा में शहीद हुए मैनपुरी निवासी शहीद रामवकिल जी के नाम विनायकपुर गाँव मे बने शहीद स्मारक  तक जाने वाली सड़क का निर्माण एवं उनके परिजनों को मकान बनाकर देने का वादा भूल गए है उसे तत्काल पूर्ण करने की मांग करता है।
चंदौली निवासी शहीद अबधेश यादव जी के परिजनों एवं चंदौली वालो से सरकार ने वादा किया था कि शहीद अबधेश यादव के नाम मुख्य द्वार,उनके घर तक जाने वाली सड़क का निर्माण उनके नाम होगा एवं उन्ही के नाम मिनी स्टेडियम का निर्माण कराया जाएगा परंतु प्रदेश /केंद्र की सरकार भूली बैठी है जो देश हित मे ठीक नही।
हिमाचल प्रदेश धर्मशाला निवासी शहीद जवान तिलक राज के परिजनों से श्मशानघाट जाने वाले मार्ग का निर्माण,उनके नाम मुख्य द्वार व मूर्ती लगाने का वादा अभी तक पूर्ण नही हुआ है अतः समाजवादी पार्टी साहिबाबाद प्रदेश/केंद्र सरकार से शहीदों के सम्मान एवं देश हित मे किए वादों को तत्काल पूर्ण करने की मांग करता है।
    एवं धन्यवाद देना चाहता हूँ बेंगलुरु के शिक्षक उमेश गोपीनाथ जाधव को  जिन्होंने शहीदो के सम्मान में प्रत्यक पुलवामा के शहीद जवानों के जन्मस्थली को जाकर नमन करना एवं वहाँ की मिट्टी को एकत्रित कर पुलवामा में जहाँ हमारे वीर जवानों की शहादत हुआ उसी स्थान पर भारत का ऐतिहासिक मानचित्र बनाने के निर्णय का सम्मान समाजवादी पार्टी एवं हिंदुस्तान का अवाम करता है।
    श्रधांजलि देने वालो में मुख्य रूप से मीडिया प्रभारी जब्बार मलिक ,जय प्रकाश यादव,अजय कुमार समीर मन्सूरी शालू खान जफर सुपारी वशीम इदरीशी  चंदन सिंह मसूद अंसारी रमजान शेख फिरोज अली अरमान अंसारी विपिन मिश्रा राहुल जयसवाल रणबीर कपूर आदि लोग उपस्थिति थे 
भवदीय = जब्बार मलिक निव॔तमान  मीडिया प्रभारी साहिबाबाद विधान सभा समाजवादी पार्टी गाजियाबाद
Share To:

Post A Comment: