कलछीना टाईम्स मोदीनगर । कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से देश को बचाने के लिए भारत के प्रधानमंत्री द्वारा 21 दिन के सम्पूर्ण भारत  के लाॅकडाऊन का ऐलान किया । पूरे देश में लाॅकडाऊन के चलते सम्पूर्ण भारत बंद जैसे स्थिति में है ।
लाॅकडाऊन के चलते मोदीनगर की समस्त बाजार, शिक्षण संस्थान, फैक्ट्री आदि बन्द कर दी गईं हैं । ऐसी स्थिति में कोई भूखा न रहें इसके लिए प्रमुख समाज सेवी सुशील जैन द्वारा गरीबों के लिए भोजन वितरण व्यवस्था की गई है । प्रमुख समाज सेवी सुशील जैन ने बताया की बाजार लाॅकडऊन के कारण ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें पेट भरने के लिए बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, ऐसे स्थिति में उन लोगों के खाने का जिम्मा हमने उठाया है । हमारा मकसद है कोरोना जैसी आपदा के समय में कोई भी व्यक्ति भूखा न रहें। इसलिए जब से लाॅकडाऊन हुआ है। जब से गरीबों के लिए खाने की व्यवस्था की गई है ।
साथ ही सुशील जैन ने बताया की कोरोना की जंग को लडने के लिए हमारे मोदीनगर की पुलिस दिन-रात एक किये हुए है। इस जंग को हमें मिलकर लड़ना है और कोरोना को हराना है। कोरोना को खत्म करने की इस जंग में पुलिस के लिए भी खाने की व्यवस्था की गई है । भोजन वितरण करने के दौरान सामाजिक दूरी का विशेष ध्यान रखा गया । सुशील जैन ने समर्थ लोगों से ये अपील भी की कि जितना जिससे हो सके अपने आस पास गरीबों की मदद करें और इस जंग को हमें मिलकर लड़ना है और कोरोना को हराना है ।
इस मौके पर राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस इंटक के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश शर्मा, मोदीनगर बार एसो0 के पूर्व अध्यक्ष राज कुमार गुप्ता, वकील चंद गर्ग, अरविन्द्र गर्ग, राकेश जिन्दल, अमितेज जैन, अमित गोयल, संजीव वत्स, अनवर खान, अरूण वर्मा, कुसुम सोनी, अनिल गौतम, अनिल मित्तल, योगेश गौड सहित गणमान्य लोग मोजूद थे । 
Share To:

Post A Comment: