रिपोर्ट ब्रह्मानंद चौधरी ब्यूरो चीफ हरिद्वार
9410563684


                            समूह C औऱ D में 70% स्थानीय युवाओं को रोजगार सुनिश्चित किया जाए को लेकर जारी धरना आज 10वे दिन भी जारी रहा।आज इस धरने में घाट रोड व्यापार सभा के सदस्यों के अलावा भारी संख्या में लोगो ने शिरकत करी।
समाजसेवी व पूर्व पार्षद हरीश आनन्द ने कहा कि वह जाग्रति एक संस्था का पूर्ण समर्थन करते हैं तथा माँग करते है कि एम्स के पार्किंग स्थल में सफाई की पूर्ण व्यवस्था की जाए।डॉक्टर आशुतोष डंगवाल अध्यक्ष गढ़वाल मंडल एवम केंद्रीय प्रवक्ता चिन्हित राज्यान्दोलनकारी समिती ने कहा कि हम इस संस्था का पूर्णता समर्थन करते हैं तथा अन्य राज्यो की तरह तृतीय और चतुर्थ श्रेणी में स्थानीय युवाओं को योग्यता अनुसार 70% रोजगार अविलम्ब सुनिश्चित किया जाए तथा आउटसोर्सिंग के द्वारा हो रही भर्तियों को रोका जाए।
इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष अरबिंद हटवाल ने कहा कि प्रशासन हमारे धैर्य की परीक्षा न ले।हरीश विरमानी ने कहा कि प्रशासन प्रदर्शनकारियों की बात को जल्द सुने ।
उत्तराखंड क्रांतिकारी दल(डेमोक्रेटिक)के केंद्रीय सचिव तजिंदर सिंह चिटकारा ने कहा कि पार्किंग शुल्क पूर्णतः बन्द करने के साथ साथ तीमारदारों की रिहाइश की भी व्यवस्था की जाए।सुरेंद्र नेगी ने समर्थन करते हुए कहा कि यदि जनप्रतिनिधि अभी भी नही जागे तो उनका स्थान स्थान पर घेराव किया जायेगा।
आज धरने पर राजकुमार संगर,कृष्ण कुमार शुक्ला, राज प्रकाश,गौरव राजपूत, शिवचरण, विजय कुमार,सरोजिनी थपलियाल, मनीषा वर्मा,शांति जोशी,हरिराम वर्मा आदि अनेक लोग उपस्थित थे।
Share To:

Post A Comment: