ब्रेकिंग न्यूज मुजफ्फरनगर
मुजफ्फरनगर। जनपद के फुगाना थाना क्षेत्र में अलग-अलग मामलों में दो लोगों की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों के पास से दो तमंचे बरामद किये हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों व्यक्तियों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या की है।

जानकारी के अनुसार फुगाना थाना क्षेत्र के गांव डूंगर निवासी 32 वर्षीय सुधीर कुमार पुत्र आशाराम की संदिग्ध हालातों में गोली लगने से मौत हो गई। घटना से उसके परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि मौके से एक तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस के अनुसार मृतक के परिजनों का कहना है कि वह मानसिक तनाव में था और उसने आत्महत्या की है। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को परीक्षण के लिये भेज दिया है।

एक अन्य घटना भी फुगाना क्षेत्र के गांव लोई में हुई, जहां पर 45 वर्षीय फरहद अली पुत्र ताज अली की गोली लगने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने बताया कि शव के पास से एक तमंचा बरामद हुआ है। मृतक के परिजनों का कहना है कि उसने बीमारी के चलते आत्महत्या की है। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को परीक्षण के लिये भेज दिया है।
Share To:

Post A Comment: